पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:18 जनवरी को स्कूल खोलने के संबंध में मारोठ में हुई बैठक

नागौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आज ऋषभ चंद जैन गोधा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मारोठ में एसीबीईओ ललित कुमार के निर्देशन में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। यह मीटिंग 18 तारीख को कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोलने व पूर्व तैयारियों के लिए रखी गया।

इस मीटिंग में मारोठ पीईईओ के सभी राजकीय व निजी विद्यालयों के संस्था प्रधान, शिक्षकों के साथ राजकीय चिकित्सालय की टीम व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। इस मीटिंग में स्कूल खुलने से पहले विद्यालयों को सेनिटाइज करने, भौतिक दूरी को ध्यान में रखते हुए बैठक व्यवस्था के निर्देश प्रदान किए गए।

विद्यालय के प्रधानाचार्य छोटूराम गोठवाल ने सभी को बताया कि विद्यालय संचालन के दौरान छात्रों को सोशल डिस्टेंस पर रखते हुए अध्यापन कार्य करवाना है। अभिभावकों को कोविड-19 की गाइड लाइन के बारे में जागरूक किया जाएगा। उनको बच्चों को कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए विद्यालय के लिए भेजे जाने का आग्रह किया जाएगा। सभी बच्चे अपनी पानी की बोतल घर से लेकर आएंगे व मास्क के बिना नो एंट्री रहेगी।

इस मीटिंग में मारोठ ग्राम के राजकीय बालिका उमावि की प्रधानाचार्य सीमा सुंडा के साथ संपूर्ण स्टाफ उपस्थित रहा। इस मीटिंग में सीएससी प्रभारी डॉ एसके मीणा व उनकी टीम ने कोविड गाइडलाइन के संबंध में कुछ मेडिकल एडवाइजरी संबंधी निर्देश प्रदान किए। इस मीटिंग का संचालन व्याख्याता सेवाराम जी बाज्या ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser