पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:कृषि विधेयक के विरोध में कांग्रेस के हस्ताक्षर अभियान को लेकर बैठक की

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभियान में ज्यादा से ज्यादा संख्या में हस्ताक्षर करवाने का लक्ष्य रखा

केंद्र सरकार के नए कृषि विधेयक के विरोध में राष्ट्रीय स्तर पर हस्ताक्षर अभियान के तहत कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को जिला प्रभारी मोहन डायर की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष जाकीर हुसैन गेसावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। जिला प्रभारी ने बताया कि राहुल गांधी की ओर से चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में ज्यादा से ज्यादा संख्या में हस्ताक्षर करवाए जाए। जिसे राष्ट्रपति के समक्ष पेश कर अध्यादेश को वापिस लेने की मांग रखी जाए।

जिले के प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में पांच-पांच हजार फॉर्मेट तैयार कर जिला कार्यकारिणी, ब्लॉक अध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के अध्यक्षगणों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिला अध्यक्ष गेसावत, पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान व विधायक मंजु मेघवाल ने अभियान को सफल बनाने, विधेयकों को वापिस लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा हस्ताक्षर युक्त फॉर्मेट तैयार कराने पर बल दिया जाना चाहिए। जिला उपाध्यक्ष हाजी कयूम गौरी, पीसीसी सदस्य भूराराम डूडी, शोकत अली, रिद्धकरण,लोग रोड पूर्व प्रधान मोतीलाल चंदेल, हीरालाल भाटी, हनुमान बांगड़ा जिला यूथ अध्यक्ष, विजेन्द्र ढाका आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें