पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:मेड़तासिटी : छोटीदेवी हत्याकांड का हो तत्काल खुलासा : सांसद

नागौर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसदों ने समस्याओं को लेकर रखी अपनी बात

सांसद हनुमान बेनीवाल ने जिले के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र में 3 माह पूर्व छोटी देवी प्रजापत नामक वृद्धा की हत्या के प्रकरण में पुलिस द्वारा आज तक खुलासा नहीं कर पाने पर गहरा रोष व्यक्त किया। सांसद ने मुख्यमंत्री गहलोत को ट्वीट करके मामले में संज्ञान लेने व विशेष टीम गठित करके घटना के खुलासे की मांग की।
पेचवर्क की बजाय सड़को पर हो पुन: डामरीकरण : सांसद
डेगाना| सांसद दियाकुमारी ने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी को पत्र लिखकर राजसमन्द संसदीय क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 458 (एनएच-458) के सांजू-डेगाना-मेड़ता सिटी सड़क का सुदृढीकरण कर पुनः डामरीकरण करवाने की मांग करते हुए कहा कि मरम्मत कार्य की स्वीकृति तो दी लेकिन वर्तमान राजमार्ग की क्षतिग्रस्त स्थिति को देखते हुए ‘पेचवर्क’ के स्थान पर नया डामरीकरण ही एक मात्र विकल्प है।

सांसद ने कहा कि एनएनएआई द्वारा नवघोषित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 458 के निम्बी जोधा, सांजू, डेगाना, मेड़ता सिटी खण्ड के दो लाइनीकरण मय पक्की पटरी का कार्य वर्ष 2014 में प्रारम्भ किया जाकर वर्ष 2017 में पूर्ण किया गया था। उपरोक्त राजमार्ग खण्ड के नियमित मरम्मत एवं रख-रखाव का कार्य भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के माध्यम से किया जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें