भांजी के प्रेमी के घर मामा की पिटाई, VIDEO:दो महीने पहले प्रेमी संग भाग गई थी विवाहिता, तलाश करने पहुंचे मामा को हाथ-पैर बांधकर पीटा

नागौर2 महीने पहले
मारोठ पुलिस थाना।

नागौर के मारोठ थाना क्षेत्र के एक गांव में दो महीने पहले एक विवाहिता अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। शादीशुदा भांजी को ढूंढने मामा प्रेमी के घर पहुंचा। वहां भांजी और उसका प्रेमी तो नहीं मिले, लेकिन प्रेमी के चाचा और परिजनों ने मामा के साथ मारपीट की। कमरे का दरवाजा बंद कर आरोपियों ने मामा के हाथ-पैर बांधे और जमकर पीटा। आरोप ये भी है कि पिटाई के बाद उसकी जेब में रखे 15 हजार रुपए भी छीन लिए।

मामा की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी मामा और उसके साथ 3 लोगों पर घर में घुसकर मारपीट और अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही मामलों की जांच शुरू कर दी है।

सोहन लाल पुत्र नेमा राम जाट निवासी नरवाणी ने बताया कि उसकी शादीशुदा भांजी प्रेम देवी (25) जयपुर में अपने भाई के पास रहकर REET की तैयारी कर रही थी। उसे दो महीने पहले राजू राम पुत्र गोरधन जाट निवासी विजयनगर अपने साथ भगा ले गया। भांजी की शादी 4 साल पहले हुई थी। शादी के बाद वह पति के साथ ही थी। फिर इसी साल अप्रैल में राजू राम उसे भगा कर ले गया था, लेकिन तब वो 10 दिन बाद वापस लौट आई थी। इस बार काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

इस बीच सूचना मिली कि वो राजू राम के घर हो सकती है। इस पर प्रेम देवी का छोटा मामा दीपा राम साथी ओमप्रकाश के साथ वहां पहुंचा। यहां दीपा राम ने जब प्रेम देवी के बारे में पूछा तो राजू राम के चाचा ईश्वर राम और घर के अन्य लोग भड़क गए। उन्होंने दीपा राम और ओम प्रकाश को पकड़ लिया और घर के अंदर ले गए। एक कमरे में दोनों के हाथ-पैर बांध दिए। फिर सभी ने मिलकर मारपीट की। इस दौरान आरोपियों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया। इसे बाद में किसी ने लोगों को शेयर कर दिया।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराया है मामला
वहीं इस पूरे मामले में दूसरे पक्ष राजू राम के परिजनों की तरफ से भी मामला दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपा राम अपने साथियों के साथ राजू राम के माता-पिता का अपहरण करने के प्रयास से उनके घर में घुसा था। वहां उनके साथ मारपीट भी की। इस दौरान आस-पड़ोस के लोगों के मौके पर पहुंचने पर दीपा राम और उसके साथी मौके से भाग गए।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराए हैं मामले
मारोठ SHO दिलीप सहल ने बताया कि दोनों ही पक्षों के मामले दर्ज किए गए हैं। अब तक सामने आया है कि दीपा राम शराब के नशे में अपनी भांजी की तलाश में अपने कुछ साथियों के साथ विजयनगर गया था। वहां उसकी भांजी के प्रेमी राजू राम के परिजनों से बहस के बाद लड़ाई हो गई। इस दौरान दीपा राम के साथी मौके से भाग गए, लेकिन उसे वहां पकड़ लिया। इसके बाद मारपीट की बात सामने आ रही है। फिलहाल जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...