• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • More Than One Song Sung In The Music Show, People Could Not Stop Themselves From Dancing To The Beats Of Sawai Ki Dholak

इजराइल में दिखी सवाई के लिए दीवानगी, VIDEO:म्यूजिक शो में एक से बढ़कर एक सॉन्ग गाए, ढोलक बजाई तो नाचने से रोक नहीं सके लोग

नागौर3 दिन पहले
इंडियन आइडल फेम सवाई भाट।

इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट के अब तक 4 सुपरहिट गाने आ चुके हैं। अब इजराइल के ईलात शहर में सवाई ने इनडोर लाइव स्टेज शो में परफॉर्म कर वहां के लोगों को अपने गानों पर झूमने के लिए मजबूर कर दिया। इस दौरान इजराइल में सवाई के लिए लोगों की दीवानगी देखने को मिली। ईलात शहर में आयोजित ये शो उनका पहला इंटरनेशनल लाइव स्टेज शो था।

ईलात शहर में इनडोर लाइव स्टेज शो में जब सवाई ने परफॉर्मेंस दी तो वहां भी लोग अपने आप को रोक नहीं पाए। उनके गानों पर जमकर डांस किया। लाइव स्टेज शो में परफॉर्म करने इजराइल गए सवाई ने जब 'प्रेम रतन धन पायो' गाया तो ऐसा लगा मानो वहां मौजूद सब लोग उनकी नशीली आवाज के साथ बहते चले गए हों। कभी रुहानी संगीत पर उन्होंने लोगों के दिलों के तार छेड़े तो कभी अपने सुपरहिट ट्रैक पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

ढोलक की थाप पर झूमने पर कर दिया मजबूर
इस दौरान प्रोग्राम में इंडियन आइडल फाइनलिस्ट दानिश के साथ 'तारे गिन गिन' भी गया और इसके बाद ढोलक बाजते हुए उसकी थाप पर वहां मौजूद हर शख्स को झूमने पर मजबूर कर दिया। सवाई की वर्सटाइलिटी के चलते इजराइल में पंजाब के भांगड़े को लोगों ने खूब एन्जॉय किया।

मुश्किलों भरा रहा है सवाई का सफर

20 साल के सवाई भाट राजस्थान के नागौर जिले के गच्छीपुरा गांव रहने वाले हैं। इंडियन आइडल 12 के शो में जाने से पहले तक सवाई को अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए गांव-गांव कठपुतली का खेल दिखाया। गाने-बजाने का काम किया।

इंडियन आइडल 12 के शो में सवाई ने अपनी गायकी के दम पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए एंट्री ली और करोड़ों देशवासियों का प्यार पाने में सफलता हासिल की। यहां से एलिमिनेशन के बाद सवाई अब तक हिमेश रेशमिया के एलबम के लिए 4 सुपरहिट गाने गए चुके हैं। दिनों दिन उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है।

खबरें और भी हैं...