पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरएलपी प्रमुख ने बनाई बीजेपी से दूरी:सांसद बेनीवाल ने भैंरूजी के लक्खी मेले में लिया भाग, सभा को किया संबोधित

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर. कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे किसान सभा के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
नागौर. कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे किसान सभा के पदाधिकारी।
  • किसानों के समर्थन में पीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक का भी किया बहिष्कार

सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को जयपुर जिले के कोटपूतली क्षेत्र के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने ग्राम पंचायत कल्याणपुरा कल्ला के कुहाड़ा गांव में श्री छापाला भैंरूजी महाराज के लक्खी मेले के कार्यक्रम में भाग लिया। सांसद ने मंदिर दर्शन कर जन कल्याण की कामना की साथ ही उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान वीरों की भूमि है और यहां पर संतो तथा लोक देवताओं ने अपने त्याग और तप से समाज का मार्गदर्शन किया है।

सांसद ने कहा कि गुर्जर समाज के साथ सर्व समाज के लोग यहां मौजूद है और आने वाले समय में सबको मिलकर राजस्थान सरकार के विरुद्ध भी जन आंदोलन करना है, उन्होंने केंद्र की कृषि कानूनों की भी खिलाफत करते हुए कहा कि उन्होंने एनडीए का गठबंधन किसानों के हित के लिए छोड़ दिया है और जरूरत पड़ी तो लोकसभा सदस्य के पद से भी त्यागपत्र भी देंगे, इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज सत्ता के डर से केंद्र में बैठे कई नेता किसानों के पक्ष में बोल तक नहीं रहे है।

मेले में मौजूद विशाल जनसमूह ने बेनीवाल का अभिनंदन भी किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश महामंत्री रामस्वरूप कसाना तथा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर में राजपाल चौधरी सहित कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे। बेनीवाल ने शनिवार को वर्चुअल माध्यम से संसद के बजट सत्र को लेकर होने वाली सर्वदलीय बैठक का किसान आंदोलन के समर्थन में बहिष्कार किया और प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा कि तत्काल प्रभाव से किसानों की मांग पर सकारात्मक निर्णय लें और कृषि बिलों को वापिस लेने की घोषणा करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें