तस्कर पकड़ाए / मुखबीर ने किया तस्करी का खुलासा, आरोपी को पुलिस ने बुलाकर की पूछताछ

X

  • तंबाकू तस्करी व बिक्री का मामला, पुलिस ने पकड़ा था बड़ी मात्रा में तंबाकू

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

नागौर. कोटा से नागौर तक तंबाकू तस्करी एवं बिक्री के खेल के एक ही मुखबीर ने पूरा पर्दाफाश किया है। इससे पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी और अवैध कारोबार का भण्डाफोड़ हुआ। 
सूत्रों के अनुसार नागौर पुलिस के उच्च अधिकारियों तक धूम्रपान सामग्री के भण्डारण, बिक्री एवं तस्करी की सूचना एक ही मुखबीर ने पुलिस तक पहुंचाई। मुखबीर ने पुलिस को पूरे खेल के बारे में बताया और हर पल की सूचना से अवगत कराया। यही वजह रही कि जैसे ही कमल अग्रवाल रंगवाला के तंबाकू पदार्थ की खेप नागौर फैक्ट्री व मकान तक पहुंची तो मुखबीर को इसकी भनक लग गई। इसके बाद धूम्रपान सामग्री पार होने लगी तो पुलिस ने नाकेबंदी कर पूरा माल जब्त कर लिया। 
उनके अनुसार गत दिनों कोटा में भी बड़े पैमाने पर धूम्रपान सामग्री की पुलिस ने जब्त की थी, जिसकी सूचना यहां की पुलिस ने दी थी। जानकारों के अनुसार कोटा में धूम्रपान सामग्री की बड़ी खेप को पकड़वाने एवं नागौर में दो बार रंगवाला का माल पकड़वाने में एक ही मुखबीर की मुख्य भूमिका रही है, जिसकी मदद से पुलिस इतनी बड़ी कार्रवाई करने में सफल हुई है। 
पुलिस उप अधीक्षक मुकुल शर्मा ने बताया कि गुटखा व्यापारी कमल अग्रवाल रंगवाला का दो बार कोतवाली थाना पुलिस ने बड़े पैमाने पर माल पकड़ा। शहर में अन्य रास्तों से आने वाली धूम्रपान सामग्री पर भी पुलिस की नजर है। पुलिस की लगातार कार्रवाइयां जारी है। थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि कमल अग्रवाल को बुलाकर उससे पूछताछ की गई है। इसके अलावा वाहन चालक से पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना