कहर बनकर गिरी बिजली, दो की मौत:बारिश से बचने को दौड़ते हुए खेत में लगाए तंबू में आए थे, बिजली गिरने से दो की गई जान, 1 झुलसा; पंजाब से मूंग फसल की कटाई के लिए आये थे

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जमा हुई भीड़। - Dainik Bhaskar
मौके पर जमा हुई भीड़।

जिले के गोटन थाने के बायड़ गांव में देर रात बिजली का कहर देखने को मिला। यहां बिजली गिरने से खेत में बैठे दो व्यक्तियों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। दोनों बारिश से बचने को पेड़ के पास बने तंबू में पहुंचे थे कि तभी पेड़ पर बिजली गिर गई जिससे दोनों की मौत हो गई। बिजली गिरने से पेड़ काला पड़ गया। हादसे की सूचना सुबह मिली। इसके बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल युवक का इलाज करवाया जा रहा है और दोनों शवों का मेड़ता राजकीय CHC की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया गया है। दोनों मृतक व घायल युवक पंजाब के रहने वाले थे और यहां मूंग कटाई के लिए मशीन लेकर पहुंचे थे।

यहां पर गिरी थी बिजली।
यहां पर गिरी थी बिजली।

दशरथ सिंह पुत्र बोड सिंह सिख (52), मुखजीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह (24) और जगदेव सिंह पुत्र जरनैल सिंह (28) तीनों ही पंजाब से जिले के गोटन थाने के गांव में एक खेत से मूंग कटाई के लिए मशीन लेकर आये थे। रविवार शाम को अपना काम खत्म होने के बाद ये तीनों खेत में एक पेड़ के पास बनाये अपने तम्बू में बैठे थे।

इसी दौरान तेज बारिश भी हो रही थी। देर रात एकाएक बिजली का कहर हुआ और बिजली इन पर गिर गई। अचानक हुए इस हादसे में दशरथ सिंह और मुखजीत सिंह की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई और जगदेव सिंह बुरी तरह से झुलस कर घायल हो गया। तड़के घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जगदेव सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। वहीं दोनों शव का मेड़ता राजकीय CHC की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया गया।

खबरें और भी हैं...