पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:नोखा जोधा में कार की टक्कर से हत्या, आरोपी किए गिरफ्तार

नागौर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कार से टक्कर मारकर एक भाई की हत्या व दूसरे को घायल करने की वारदात में जायल थाना पुलिस ने बुधवार को मृतका की पत्नी तथा उसके साले को भी गिरफ्तार कर लिया। इस तरह वारदात में अब तक पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। थाना प्रभारी खेमाराम बिजारनियां ने बताया कि मृतक की पत्नी प्रियंका एवं साले भवानी सिंह उर्फ भावेन्द्र को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले श्याम सिंह को गिरफ्तार किया गया था।

आरोप है कि अगस्त माह में जायल थाना इलाके के नोखा-जोधा स्थित गांव के पास आरोपियों ने टक्कर मारकर महिपाल सिंह व उसके भाई रणजीत सिंह को नीचे गिरा दिया था। इसके बाद आरोपी मारपीट कर दोनों से कार से दोबारा टक्कर मारकर फरार हो गए। इस वारदात में रणजीत की मौत हो गई।

वहीं महिपाल घायल हो गया था, जिसे जोधपुर रैफर किया था। रिपोर्ट अनुसार बंटवारे की बात को लेकर घर में विवाद चल रहा था। आरोपियों ने गांव में झगड़ा किया तो दोनो भाई रिपोर्ट दर्ज कराने थाने आ रहे थे। तभी आरोपियों ने टक्कर मार दी। वारदात में अभी और भी कई आरोपी नामजद हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के प्रयास जारी हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें