पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर गैंगरेप केस:सर्व समाज का सरकार को अल्टीमेटम, 5 फरवरी तक पीड़िता को संविदा नौकरी तथा मुआवजा नहीं मिला तो करेंगे आंदोलन

परबतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर्व समाज के लोगों ने नागौर दुष्कर्म पीड़िता को संविदा पर नौकरी तथा मुआवजा दिलाने की मांग की है। - Dainik Bhaskar
सर्व समाज के लोगों ने नागौर दुष्कर्म पीड़िता को संविदा पर नौकरी तथा मुआवजा दिलाने की मांग की है।
  • सर्व समाज के लोगों ने विधायक रामनिवास गावड़िया को सौंपा ज्ञापन

सर्व समाज के लोगों ने नागौर दुष्कर्म पीड़िता को संविदा पर नौकरी तथा मुआवजा दिलाने की मांग की है। सर्व समाज के लोगों ने शनिवार को परबतसर के विधायक रामनिवास गावड़िया को ज्ञापन सौंपकर ग्राम गांगवा वाले प्रकरण में पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने व पीड़िता को संविदा पर नौकरी दिलाने की मांग की।

मेघवाल समाज के अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने बताया कि 19 जनवरी को ग्राम गांगवा तहसील परबतसर में अनुसूचित जाति की महिला के साथ गैंगरेप हुआ था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सर्व समाज ने विधायक गावड़िया से मांग की है कि इस मामले को विधानसभा में उठाया जाए।

यह की मांग
पीड़िता को सरकारी पद पर संविदा पर नौकरी दिलाने, राज्य सरकार से निर्धारित आर्थिक मुआवजा दिलाने, प्रकरण को त्वरित कार्रवाई करते हुए शीघ्र चालान पेश करने की मांग की। सर्व समाज ने कहा कि सरकार ने पांच फरवरी तक मांगें नहीं मानी तो जनआंदोलन किया जाएगा।

इस अवसर पर मुकेश मेघवाल, नरेंद्र जयपाल, मनोज रुणीजा, कैलाश मेघवाल, पूर्व सरपंच बंसीलाल मेघवाल, हनुमान राम खोखर, रामनिवास गोयल, राजकुमार गुणावती, नेमा राम, रमेश परिहार, गंगाराम, रामदेव सहित कई लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट: दीनानाथ योगी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें