पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला:घायल के पैर में भी मिले चोट के निशान, पुलिस ने पूछताछ के लिए 4 को पकड़ा

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक जौधपुर में भर्ती। जिसकी हालत में सुधार हो रहा है। - Dainik Bhaskar
घायल युवक जौधपुर में भर्ती। जिसकी हालत में सुधार हो रहा है।

नागौर के सदर थाना इलाके के खरनाल गांव के पास एक होटल पर वेटर को गोली लगने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है। वहीं, घायल वेटर के पैर में भी चोट के निशान मिले हैं। जिसकी हालत में फिलहाल सुधार है। घायल वेटर जोधपुर के आसोप थाना इलाके के रड़ौद निवासी गौतम 20 पुत्र मनीष जाट है। जिसके पसली के पास गोली लगी है।

घटना के तीन पहलू

1. घायल के दादा का आरोप- आपसी विवाद में गोली मारी
घटनाक्रम की सूचना पर घायल के दादा ने हमले का आरोप लगाया। पुलिस के मुताबिक, घायल के दादा भागीरथ ने महावीर सहित होटल पर कार्य करने वाले चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ हमले का आरोप लगाया है। पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि गौतम का सैलरी को लेकर विवाद चल रहा था। एक दिन पहले वह अपनी सैलरी लेने होटल गया, जहां विवाद हुआ तो आरोपियों ने फायर कर दिया।

2. घटना के वक्त पुलिस को सूचना मिली थी गाड़ी सवार गोली मारकर भागे
घटनाक्रम के एक घंटे बाद बाद पुलिस को जेएलएन चौकी से सूचना मिली की खरनाल के पास होटल पर फायरिंग हुई है, जिसमें घायल हॉस्पिटल पहुंचा है। यह सूचना भी मिली कि सफेद रंग की बोलेरो में सवार आरोपियों ने वेटर पर फायरिंग की और जोधपुर की तरफ भागे हैं।

3. पूछताछ में ये सामने आया- बंदूक से स्टंट बाजी कर रह था होटल मालिक का बेटा
एएसपी राजेश मीणा ने बताया सूचना पर वे जोधपुर रोड स्थित गुरु देवा होटल पहुंचे, जहां कोई नहीं मिला। इसके बाद एक कर्मचारी को बुलाकर पूछताछ की तो सामने आया कि गौतम और होटल मालिक का लड़का महावीर दोनों पिस्तौल से स्टंटबाजी कर रहे थे। इसी दौरान गोली चली जो गौतम के पेट को चीरती हुई निकल गई। घटनाक्रम के बाद पुलिस कार्रवाई से बचने को मनगढ़ंत कहानी बनाई। सीआई नंद किशोर ने बताया घायल के बयान दर्ज कर रिपोर्ट प्राप्त कर ली है।

घायल के पैर में मिले चोट के निशान।
घायल के पैर में मिले चोट के निशान।

पानी से धोया फर्स, तथ्य जुटाने में हुई परेशानी
​​​​​​​घटनाक्रम की किसी को भनक नहीं लगे इसके लिए होटल के बाहर फर्श को पानी से साफ भी कर दिया गया था। इससे पुलिस को मौके से तथ्य जुटाने में भी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस को घायल का एक फोटो भी मिला है जिसमें उसके हाथ में हथियार है। इस पर पुलिस हथियार से संबंधित तथ्य भी जुटाने में लगी है। होटल मालिक के भाई ने बताया कि गौतम चार-पांच महीने से होटल पर बतौर वेटर के रूप में कार्यरत है, लेकिन वह नियमित नहीं था। उसका आना-जाना लगा रहता है। अभी दस दिन पहले ही वह होटल पर काम आया।

(रिपोट्- चेतन द्विवेदी)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें