पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रपति से अपील- केंद्र को निर्देशित कर अन्नदाताओं को राहत प्रदान करें

नागौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन के समर्थन में आरएलपी का पड़ाव जारी है। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन के समर्थन में आरएलपी का पड़ाव जारी है।

नागौर से लोकसभा सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से किसान आंदोलन के मामले में दखल देने की अपील की है। इसमें उन्होंने केंद्र को निर्देशित करके अन्नदाताओं को राहत प्रदान करने की मांग की। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी किसानों के लिए जल्द से जल्द समाधान निकालने के लिए कहा है।

सांसद ने कहा कि देश और राजस्थान मे कोरोना का नया स्ट्रेन आ गया। कड़ाके की ठंड व बारिश का भी दौर है। 50 से ज्यादा किसान आंदोलन में शहादत दे चुके हैं। ऐसे में मानव मात्र के स्वास्थ्य का ध्यान रखना भी परम आवश्यक है। उन्होंने लिखा कि माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी देश का अन्नदाता सड़कों पर आंदोलित है, केंद्र सरकार द्वारा लाए गए 3 कृषि कानून की वापसी व MSP को लेकर किसानों की जो मांग हैं वो जायज हैं, आप केंद्र को निर्देशित कर अन्नदाताओं को राहत प्रदान करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें