पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर पालिका चुनाव:भाजपा युवा मोर्चा प्रभारी सुनील विश्नोई बोले युवा अधिक सक्रिय भागीदारी निभाकर भाजपा को जिताएं

परबतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परबतसर। चुनावी दौरे पर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा प्रभारी सुनी विश्नोई ने कई चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया और चुनावी सभाएं कीं। - Dainik Bhaskar
परबतसर। चुनावी दौरे पर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा प्रभारी सुनी विश्नोई ने कई चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया और चुनावी सभाएं कीं।
  • सुनील विश्नोई ने परबतसर में किए चुनाव कार्यालयों के उद्घाटन

परबतसर (नागौर)। नागौर जिले की परबतसर नगर निकाय चुनाव में चुनाव प्रचार धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है। भाजपा और कांग्रेस के नेता दौरा कर रहे हैं। भाजपा युवा मोर्चा प्रभारी सुनील विश्नोई परबतसर दौरा पर हैं। सुनील ने गुरुवार रात्रि भाजपा की ओर से आयोजित युवा चौपाल में शिरकत की।

उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं, संयोजकों, वार्ड सयोंजकों की बैठक ली। सुनील विश्नोई ने विभिन्न वार्डो में चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया। भाजपा उम्मीदवार रामनिवास दिवाकर की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को अधिक भागीदारी निभाकर भाजपा को परबतसर में विजयी बनाना है।

उल्लेखनीय है कि 20 जिलों के 90 नगर निकायों में चुनाव होने हैं। एक नगर निगम, 9 नगर परिषद और 80 नगर पालिका के लिए चुनाव होंगे। 3035 वार्डों में 28 जनवरी को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक वोटिंग होगी। 31 जनवरी को नतीजों की घोषणा कर दी जाएगी।

यहां होने हैं चुनाव
अजमेर, बांसवाड़ा, बीकानेर, भीलवाड़ा, बूंदी, प्रतापगढ़, चित्तौड़गढ़, चूरू, डूंगरपुर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, जालौर, झालावाड़, झुंझुनूं, नागौर, पाली, राजसमंद, सीकर, टोंक और उदयपुर में चुनाव होंगे। वहीं, अध्यक्ष पद के लिए 7 फरवरी, उपाध्यक्ष के लिए 8 फरवरी को चुनाव होगा। इन निकाय चुनावों के अलावा प्रदेश के 12 जिले में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव भी होने हैं। निकाय चुनाव के बाद पंचायती राज चुनाव होंगे. शेष जिलों में ये चुनाव हो चुके हैं।

(रिपोर्ट:दीनानाथ योगी)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें