एसडीएम ने कहा:जरूरतमंदों को मिलेगा सस्ता भोजना

बासनी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में रविवार को इंदिरा रसोई योजना की शुरूआत की गई। इस अवसर पर एसडीएम व कार्यवाहक अधिशाषी अधिकारी सुनील पंवार ने कहा कि भोजना की प्रत्येक प्लेट की कीमत 20रू होती है,

लेकिन राज्य सरकार हर साल 100 करोड़ रूपये के अनुमानित खर्च के साथ 12 रुपए प्रति प्लेट की सब्सिडी देगी। समारोह में बासनी नगर पालिका के वायस चैयरमेन मोहम्मद जिन्ना ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार जरूरतमंदों को भूखा नहीं सोने देगी।

योजना के नियम के अनुसार जिला स्तरीय समितियों द्वारा अनुशंसित स्थानीय आवश्यकता के अनुसार मैन्यु में परिर्वतन किया जा सकता है। इस योजना से बासनी में मजदूरों, विद्यार्थियांे व जरूरतमंदों को लाभ मिलेगा। समारोह में पूर्व उप सरपंच मोहम्मद हुसैन बांगी,

पार्षद मोहम्मद कासम सहित अनेक लोग मौजूद थे मूंडवा| नवीन इन्दिरा रसोई का शुभारंभ मुख्यमंत्री द्वारा वीसी के माध्यम से किया गया। मुख्यमंत्री की वी सी में पालिका के पार्षद एवं पालिका अध्यक्ष एवं कार्मिकों की उपस्थिति में इंदिरा गांधी रसोई का शुभारंभ हुआ।

उसके बाद शहर के पंजाबी बाबा की प्याऊ चौराहे पर बने रैन बसेरे में नवीन इंदिरा रसोई का शुभारंभ पालिका अध्यक्ष अलका कंदोई एवं अधिशासी अधिकारी पिंटूलाल जाट द्वारा किया गया। इंदिरा रसोई का शुभारंभ करने के बाद पालिकाध्यक्ष अलका कंदोई एवं पालिका के सभी कर्मचारियों ने इंदिरा रसोई मैं बैठकर भोजन किया। इस दौरान रालोपा नेता सुभाष कंदोई, पालिका उपाध्यक्ष जगदीश मुंडेल, पार्षद गेवराराम बड़ौला,किशनाराम मेहबूब खत्री,संपत मुंडेल मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...