• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Neighbor Raped Minor: When Pornographic Photos Went Viral, The Victim's Brother Came To Know About The Incident In Mumbai, Tried To Resign

नाबालिग से पड़ोसी ने किया रेप:अश्लील फोटो वायरल किए तो मुंबई में पीड़िता के भाई को पता चली वारदात, राजीनामे की भी हुई कोशिश

नागौर6 महीने पहले

14 साल की नाबालिग से उसके घर के पास ही रहने वाले 17 साल के नाबालिग ने रेप किया है। मामला नागौर के पांचौड़ी क्षेत्र का है। आरोपी ने रेप की करतूत के बाद पीड़िता की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। परिजनों की शिकायत पर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फोटो देख परिजनों को पता चली वारदात, पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मामला
थाने में दी गई रिपोर्ट के अनुसार, रेप के बाद आरोपी ने नाबालिग के अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। फोटो देख परिजनों को घटना का पता चला। घटना 3 जनवरी की है। इसके बाद पहले तो राजीनामे के प्रयास किए गए। इस मामले में पीड़िता पक्ष पर आरोपी पक्ष 10 दिनों तक राजीनामा करने का दबाव डाल रहे थे। अब बुधवार शाम पीड़िता के पिता ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, जांच शुरू
नागौर CO विनोद सीपा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए 17 साल के नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। मामले में सामने आया कि दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं। मुंबई में रहने वाले पीड़िता के भाई ने जब आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फोटो देखे तो मामले का पता चला।

खबरें और भी हैं...