निम्बी जोधा / नवनिर्मित सड़क उखड़ी, कार्य की गुणवत्ता की भी खुली पोल

Newly constructed road uprooted, open quality of work also
X
Newly constructed road uprooted, open quality of work also

  • अब संबंधित विभाग के अधिकारी बोल रहे- फिर से मरम्मत करवा देंगे

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

निम्बी जोधा. कस्बे के कोयल चौराहे से बाईपास हाईवे तक मरम्मत की गई सड़क को दस दिन ही बीते की टूटने लग गई है। हालांकि अधिकारी टूटी सड़क की पुनः मरम्मत करवाने की बात कह रहे हैं लेकिन ठेकेदार के द्वारा आनन-फानन में किए गए कार्य पर सवाल खड़े हो गए है।

कस्बे से डीडवाना की तरफ निकलने वाले मुख्य सड़क के चौराहे पर बिना डामर के बिछाई रोड़ी बिखर गई है। इतना ही नहीं चौराहे से कुछ दूर निकलने पर सड़क कुछ जगहों पर धंस गई है, जिसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। निर्माण कार्य के बाद यहां सड़क पर डामर के साथ बिछाई गई रोड़ी ने जगह छोड़ दी है।

इसको लेकर कार्य की गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। करीब दस दिन पूर्व ही सार्वजनिक निर्माण विभाग के द्वारा यह कार्य करवाया गया था। इस दौरान सारे साजो सामान के साथ आई ठेकेदार की टीम ने आनन फानन में सड़क तो तैयार कर दी लेकिन धीरे-धीरे वाहन गुजरने के बाद गुणवत्ता का दावा करने वाले विभाग के कार्य की पोल खुल रही है।

अब बरसाती सीजन में यह सड़क कितने दिन निकाल पाएगी, यह कुछ कहा नहीं जा सकता। इस बारे में पीडब्ल्यूडी के एईएन जितेन्द्र जांगिड़ ने बताया कि टूटी सड़क को लेकर मुझे जानकारी है। उच्चाधिकारियों के साथ मौका भी देख लिया। टूटी सड़क की पुनः मरम्मत करवा दी जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना