पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जलदाय विभाग बेखबर:शेरानी आबाद कस्बे में पिछले 17 दिन से पानी की सप्लाई नहीं, लोग टैंकरों से मंगवा रहे पानी

शेरानी आबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शेरानी आबाद में पानी की टंकी से पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही है। इसकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं है। - Dainik Bhaskar
शेरानी आबाद में पानी की टंकी से पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही है। इसकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं है।

नागौर जिले में शेरानी आबाद कस्बे में पिछले 17 दिन से पानी सप्लाई नहीं होने से आमजन परेशान हो रहा है। कस्बे में काफी दिनों से पेयजल की किल्लत बनी हुई है मगर प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। कई बार लिखित व मौखिक मांग पत्र देने के बावजूद भी प्रशासन का एक ही रटा रटाया जवाब मिलता है कि ट्यूबेल में पानी की मात्रा कम होने के कारण सप्लाई नहीं दी जा सकती।

पिछले करीब 2 माह से ग्रामीण पानी की समस्या को लेकर कई बार जलदाय विभाग के एईएन, जेईऐन व स्थानीय अधिकारियों व कर्मचारियों सहित ठेकेदार से भी पानी समस्या को लेकर अवगत करवा दिया गया मगर किसी प्रकार का संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। पानी सप्लाई नियमित करने को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की गई है, जिससे संपूर्ण कस्बे के कस्बेवासी परेशान हैं।

टैंकरों से हो रही पानी की सप्लाई
मजबूरन लोगों को टैंकरों से पानी की सप्लाई करवानी पड़ रही है जो हर वर्ग के लोगों के लिए संभव नहीं है। सर्दी में भी पानी की समस्या को लेकर यह हाल है तो आने वाले गर्मी के दिनों में हालात बद से बदतर हो जाएंगे।

कस्बे के सूफिया मोहल्ला, कंजुल ईमान मस्जिद, केजीएन कॉलोनी, डूंगरी की ढाणी, नजमिया मोहल्ला, नूरी मोहल्ला, गौसिया मोहल्ला, मदीना मोहल्ला सहित सभी सभी जगह पर पानी की सप्लाई नहीं होने से लोगों में भारी रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि अगर समय रहते पानी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मजबूरन ग्रामीणों को रोड जाम कर आंदोलन करना पड़ेगा।

(रिपोर्ट: अलीशेर खान शेरानी)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser