पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:नावां रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के सामने आकर वृद्ध ने की आत्महत्या

नावां सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीएसएफ में पूर्व सूबेदार थे नावां सिटी निवासी 72 वर्षीय वृद्ध

शहर के रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की सुबह एक वृद्ध ने मालगाड़ी के सामने आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी अनुसार वार्ड संख्या पांच निवासी 72 वर्षीय रामपाल कुमावत पुत्र सूरजमल कुमावत गुरुवार की सुबह लगभग पौने आठ बजे रेलवे स्टेशन के कांटे के पास एक मालगाड़ी के सामने आ गए। मालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्ध रामपाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। स्टेशन के पास साइडिंग के पास काम करने वाले लोगों ने इसकी सूचना रेलवे प्रशासन व पुलिस को दी।

जिस पर पुलिस हैड कांस्टेबल शिंभू सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच पर आवश्यक कार्यवाही की। इसके पश्चात राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने बताया कि रामपाल बीएसएफ में सूबेदार पद से रिटायर्ड थे। कई महीनों से मानसिक संतुलन सही नहीं था, उपचार भी चल रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें