पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आर्थिक सहायता:रीड हड्डी फैक्चर पीड़ित को ओम बन्ना टाइगर फोर्स ने दी 21 हजार की सहायता

नागाैर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भुंडेल निवासी पीड़ित 3 माह से चारपाई पर, हर माह देंगे 551 रुपए पेंशन

भुंडेल निवासी रीड की हड्डी फैक्चर पीड़ित व्यक्ति को ओम बन्ना टाइगर फोर्स विकास कमेटी द्वारा रविवार को 21 हजार की आर्थिक सहायता दी। भुंडेल निवासी जसवंत सिंह इंदा गत 3 माह से चारपाई पर है। ऑपरेशन के बाद उनके हालात में सुधार नहीं आया। घर खर्च चलाने वाले जसवंत के इन हालातों को लेकर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

परिवारों की परिस्थितियों को देखते हुए ओम बन्ना टाइगर फोर्स विकास कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संस्थापक माधु सिंह ऊदट व कार्यकर्ता रविवार को भुंडेल पहुंचे। यहां पीड़ित जसवंत सिंह को 21 हजार रुपए की नगद सहायता दी। साथ ही पीड़ित को 551 प्रति माह पेंशन देने की बात कही। ओम बन्ना टाइगर फोर्स व समाजसेवियों की इस पहल का समस्त ग्राम वासियों ने स्वागत किया।

इस दौरान राष्ट्रीय संस्थापक सिंह ने बताया कि ओम बन्ना टाइगर फोर्स विकास कमेटी ने गरीबों की मदद के लिए हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका संगठन ने निभाई है। साथ ही उन्होंने खींवसर प्रधान सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने परिवार की सहायता करने की अपील की है। इस अवसर पर भंवर सिंह भुंडेल, दलपत सिंह, श्रवण राम बिश्नोई, प्रताप सिंह तांतवास, महेंद्र मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें