• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • On The Death Of Samaj Bandhu, A Check Of Rs 4.5 Lakh Was Handed Over To The Dependents Of The Deceased, The Officials Also Consoled The Relatives

पारीक महासभा ने पेश किया सेवा का अनुकरणीय उदाहरण:समाज बंधू की मौत पर मृतक आश्रितों को साढ़े 4 लाख की सहायता राशि का चेक सौंपा, पदाधिकारियों ने परिजनों को भी दी सांत्वना

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के आश्रितों को सहायता राशि का चेक सौंपते हुए पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
मृतक के आश्रितों को सहायता राशि का चेक सौंपते हुए पदाधिकारी।

ऑल इंडिया पारीक महासभा दिल्ली ने मृतक के परिवार को सहायता राशि देकर सामाजिक दायित्व की अनूठी मिसाल पेश की है। कुछ दिनों पहले नागौर जिले के कुचामन तहसील के चितावा निवासी प्रदीप कुमार पारीक (35) की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी पत्नी, 2 बेटियां, एक बेटे और माता-पिता पर आर्थिक संकट गहरा गया था। ऑल इंडिया पारीक महासभा, दिल्ली के ध्यान में यह बात आई। इसके बाद महासभा के पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर चंद घंटों में ही साढ़े 4 लाख की सहायता राशि इकट्ठी कर ली।

पारीक महासभा ने सोमवार को चितावा में स्वर्गीय प्रदीप कुमार पारीक के घर पहुंचकर उनकी पत्नी व परिजनों को इस साढ़े 4 लाख की सहायता राशि का चेक सौंपा दिया है। महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गिरधारी लाल केशोट, कैलाशचंद्र पारीक और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज जोशी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सहायता राशि के रूप में साढ़े 4 लाख रुपए का चेक दिया गया है।

इस दौरान झुंझुनूं जिला पारीक समाज सेवा समिति के महामंत्री एवं महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री कैलाशचंद पारीक लीकवा, राष्ट्रीय चैयरपर्सन मेम्बरशिप रामनिवास पारीक मकराना, लायंस क्लब मकराना अध्यक्ष व सरंक्षक सदस्य महावीर प्रसाद पारीक (लूणसरा) और पारीक भवन पुष्कर के ट्रस्टी शुभम पारीक मकराना,ने स्वर्गीय प्रदीप पारीक की पत्नी पिंकी पारीक को महासभा का सांत्वना पत्र भी सौपा।

खबरें और भी हैं...