• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • On The Jaipur Nagaur Highway Late Night, 3 Miscreants Who Had Come To The Camper At The Hotel Beat Up The Young Man; A Crook Arrested

युवक का किडनैप, पुलिस ने 2 घंटे में छुड़ाया:जयपुर-नागौर हाईवे पर देर रात 3 बदमाशों ने युवक से मारपीट कर किया अपहरण, पुलिस ने नाकाबंदी कर छुड़ाया, एक बदमाश गिरफ्तार

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस गाड़ी में हुआ था युवक का अपहरण। - Dainik Bhaskar
इस गाड़ी में हुआ था युवक का अपहरण।

जयपुर-नागौर हाईवे पर लोहरणा स्थित एक होटल पर रविवार रात को बोलेरो कैम्पर गाड़ी में सवार होकर आए 3 बदमाशों ने एक युवक से बेरहमी से मारपीट की और उसे गाड़ी में डालकर वहां से रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने किडनैपर्स का पीछा कर युवक को छुड़ा लिया। इस दौरान एक बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पीड़ित युवक रामकिशोर।
पीड़ित युवक रामकिशोर।

पुलिस ने बताया कि रामकिशोर पुत्र मगनीराम अहीर निवासी अहिरपुरा जायल का एक होटल से 3 बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की। इस दौरान बदमाशों ने गोविन्दी टोल प्लाजा व पालड़ी पर नाकाबंदी तोड़ दी और भाग निकले। मंगलाना टोल प्लाजा पर नाकाबंदी कर रही पुलिस व बोलेरो कैम्पर का पीछा कर रही पुलिस की दूसरी गाड़ियों ने मंगलाना के पास कैम्पर गाड़ी को घेर लिया। पुलिस ने रामकिशोर को छुड़ा लिया और एक बदमाश को गाड़ी के साथ पकड़ लिया। दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

बदमाशों की तलाश करते हुए ग्रामीण।
बदमाशों की तलाश करते हुए ग्रामीण।

देर रात पीड़ित रामकिशोर की रिपोर्ट के पर नावां थाने में अपहरण व मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कुचामन एएसपी गणेशराम ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही सभी थाना पुलिस को अलर्ट किया गया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए युवक को छुड़वाया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि घरेलू विवाद के चलते उसका अपहरण किया गया था। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...