• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • One Lakh Rupees Cash Found In House Search, Jaipur's House Is Also Being Searched; Accused Will Present XEN In Ajmer Court Today

PWD (NH) एक्सईएन की संपत्ति खंगाल रही ACB:घर की तलाशी में मिले 1 लाख रुपए, जयपुर का घर भी खंगला, रिश्वतखोर एक्सईएन को अजमेर कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

नागौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ACB टीम की गिरफ्त में बीच में खड़ा एक्सईएन मुकेश शर्मा। - Dainik Bhaskar
ACB टीम की गिरफ्त में बीच में खड़ा एक्सईएन मुकेश शर्मा।

PWD (एनएच) नागौर के एक्सईएन मुकेश शर्मा के नागौर स्थित किराए के घर की तलाशी में ACB टीम काे एक लाख रुपए नकद मिले हैं। वहीं आरोपी के जयपुर स्थित मकान की तलाशी अभी चल रही है । आरोपी के बैंक और बीमा आदि की जानकारी भी ACB टीम जुटाने में लगी है। अब आज दोपहर बाद पूछताछ पूरी कर ACB टीम द्वारा रिश्वत लेते पकड़े गए PWD (एनएच) नागौर के एक्सईएन मुकेश शर्मा को अजमेर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

इससे पहले मंगलवार शाम में नागौर ACB टीम द्वारा PWD (एनएच) एक्सईएन मुकेश शर्मा को 20 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था। आरोपी एक्सईएन मुकेश शर्मा ने यह राशि परिवादी की PWD कार्यालय में लगाई हुई गाड़ी का अप्रैैल महीने का किराया पास करने व आगे भी किराए का जल्दी भुगतान करने करने के लिए मांगी थी। पकड़े गए एक्सईएन मुकेश शर्मा से ACB टीम पूछताछ कर रही है। आरोपी एक्सईएन मुकेश शर्मा जयपुर का मूल निवासी है।

ACB के अनुसार, आरोपी एक्सईएन मुकेश शर्मा ने परिवादी हेम सिंह भाकल पुत्र बलदेवराम भाकल जाट (45) निवासी भाकरोद की कार्यालय में किराए पर लगाईं हुई गाड़ी संख्या आर.जे. 21 टी.ए. 2344 के अप्रेल माह का बकाया व आगे से भी जल्दी किराया भुगतान करने और अगले वित्तीय वर्ष में भी उसकी गाड़ी कार्यालय में किराए पर रखने के लिए परिवादी हेम सिंह भाकल से दो महीने के किराया राशि 30 हजार रुपए बतौर कमीशन रिश्वत राशि की मांग की थी।

शिकायत सत्यापन के बाद आरोपी एक्सईएन मुकेश शर्मा ने परिवादी हेमसिंह से आज 27 जुलाई को अपने निवास स्थान पर 20 हजार रुपए रिश्वत राशि ले ली। जिस पर उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद एक्सईएन मुकेश शर्मा के नागौर स्थित किराए के निवास पर की गई सर्च में भी ACB टीम को एक लाख रुपये की नकदी मिली है। इसके अलावा अब उसके जयपुर स्थित मकान को भी खंगाला जा रहा है।

नगद मिली 1 लाख राशि भी रिश्वत में ली
आरोपी एक्सईएन के नागौर स्थित किराए के मकान से मिली एक लाख रुपए की नगद राशि भी उसने कुछ दिन पहले ही रिश्वत में ली थी। इसकी पुष्टि नागौर एसीबी ने की है। यह राशि किसी पेट्रोल पंप की एनओसी जारी करने के मामले में लेना बताया जा रहा है।

20 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था, ACB ने रंगे हाथों पकड़ा; ऑफिस में लगी गाडी का किराया पास करने के लिए मांगे 30 हजार, घर में एक लाख नगदी मिली

खबरें और भी हैं...