सुबह मोटर साइकिल-टैम्पू की हुई भिड़ंत:नागौर मार्ग पर हुए हादसे में एक व्यक्ति घायल

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भास्कर संवाददाता | बासनी बुधवार की सुबह बासनी नागौर मार्ग पर मोटर साइकिल और ऑटो की भिड़ंत में एक व्यक्ति घायल हो गया। इस दौरान मौके पर लोग एकत्रित हो गए। उपचार के लिए घायल को नागौर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार सूफिया अस्पताल से थोड़ा आगे सुबह साढ़े 10 बजे मोटर साईकिल सवार लक्ष्मण पुत्र दानाराम (45) निवासी जोशियाद नागौर से अपने गांव की तरफ आ रहा था इसी दौरान अचानक सामने से आ रहे टेंपू ने उसको टक्कर मार दी जिससे लक्ष्मण के सिर पर गंभीर चोट लगी। ग्रामीणों की मदद से उसे बासनी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर के उसे नागौर रैफर किय गया। हादसे के बाद घायल के परिजनों को भी सूचित किया गया। जिसके बाद परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। चिकित्सकों ने घायल के पहुंचने के बाद उसकी जांच कर उसका उपचार शुरू किया।

वातावरण निर्माण कार्यक्रम आज से
जिला मुख्यालय के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में गुरुवार व शुक्रवार को दो दिन वातावरण निर्माण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
कार्यक्रम अधिकारी बाबूलाल निर्मल ने बताया कि कक्षा 1 से 2 तक अध्ययनरत बालक-बालिकाओं को मुख्य धारा में समायोजन, समाज में उनकी अंतर्निहित योग्यताओं को बढ़ाकर उत्साहवर्धन करने के लिए वातावरण निर्माण कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें प्रत्येक ब्लॉक से 20 संभागी भाग लेंगे। ब्लॉक से 15 विशेष आवश्यकता वाले बालक-बालिकाएं व 5 सामान्य छात्र शामिल होंगे। पहले दिन गुरुवार को सामूहिक, एकल सहित अन्य गतिविधियां होगी। दूसरे दिन शुक्रवार को रैली, पुरस्कार वितरण कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारियों को पूरा करने के लिए जिम्मेदारियां सौंपी गई। वातावरण निर्माण कार्यक्रम को लेकर व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है।

खबरें और भी हैं...