पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:सड़कें क्षतिग्रस्त होने से लोगों को हो रही परेशानी

खारिया कलां19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खारियां कलां, खिंयास व पूनास को नेशनल हाइवे से जोड़ने वाली सड़क क्षतिग्रस्त

खारिया कलां व खिंयास, पूनास से नेशनल हाईवे- 58 को जोड़ने वाली रोड़ जगह-जगह से टूट कर बड़े गड्ढो में तब्दील हो गई और इस रोड़ पर जगह-जगह विकट मोड़ भी ज्यादा होने एवं दोनों तरफ खेत मालिकों की अपने खेत की रखवाली के लिए तैयार झाड़ियों से पूरे रास्ते में पैदल भी राहगीरों का निकलना मुश्किल हो गया है।

खेत मालिकों की मनमानी के कारण पूरा रास्ता संकरा हो गया, जिसके कारण बुटाटी-धाम से अजमेर व परबतसर एवं डेगाना तक चलने वाली बसों को भी चकढ़ाणी से खारिया कलां होकर निकाला जा रहा है। बस मालिकों ने कईं बार खेत मालिकों से समझाइश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कई बार दुपहिया वाहन चालक इन झाड़ियों में गिरकर घायल हो चुके है। लोगों ने समस्या समाधान की मांग की है।

गंठिया| कस्बे से ढाढासनी को जाने वाली डामरीकरण सड़क पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीण रामनिवास सरगरा व नरेंद्र मेघवाल ने बताया कि यह डामरीकरण सड़क पिछले 7 से 8 वर्षो के क्षतिग्रस्त पड़ी है लेकिन विभाग द्वारा वापस अब तक न तो मरम्मत की गई और न ही विभाग के द्वारा सुध ली गई।

उन्होंने बताया कि गंठिया से ढाढासनी 4 किलोमीटर सड़क को पार करने में आधे घण्टे से भी अधिक समय लगता है। वहीं सड़क पर हादसे का भी डर बना रहता है। ग्रामीणो ने बताया कि अधिकारियों को इस बारे में कई बार अवगत करवाया लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें