पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खारी कर्मसोता में उप स्वास्थ्य केंद्र बंद:ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सा विभाग की व्यवस्थाएं खराब होने से लोग चिंतित

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लालाप में वैक्सीनेशन नहीं हो रहा

निकटवर्ती गांव खारी कर्मसोता में उप स्वास्थ्य केंद्र लगातार एक साल से बंद पड़ा है तो खींवसर क्षेत्र के लालाप गांव में चिकित्सा विभाग द्वारा वैक्सीनेशन नहीं किया जा रहा है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र में फैल रहे कोरोना को लेकर ग्रामीणों को अब चिंता सताने लगी है। खारी कर्मसोता के पीईईओ सहित जागरूक लोगों ने बताया कि उप स्वास्थ्य केंद्र को लेकर ग्रामीणों को जानकारी तक नहीं है। कौर ग्रुप समिति द्वारा जांच करवाने पर पता चला कि यहां दो एएनएम की नियुक्ति है लेेकिन दोनों ही किसी कारणवश दूसरी जगह प्रतिनियुक्ति पर है।

जबकि चार हजार की आबादी वाले इस गांव में टेबलेट देने वाला भी कोई नहीं है। ऐसे में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डूंगरराम, मेघाराम आदि ने जल्द समस्या समाधान की मांग की है। इसी प्रकार लालाप गांव में प्रहलादराम, शेखराराम ने बताया कि गांव में वैक्सीनेशन को लेकर किसी को जानकारी तक नहीं है।

न ही ग्रामीणों के वैक्सीनेशन कार्य किया जा रहा है। जब स्वास्थ्य केंद्र में जानकारी मांगी तो कहा गया कि उनके पास इसको लेकर कोई आदेश नहीं है। ऐसे में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने जल्द समस्या समाधान की मांग की है।

खबरें और भी हैं...