पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जन अनुशासन पखवाड़े के तहत रेड अलर्ट:बोरावड़ में कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर पेट्रोल पंप सीज

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोरावड़. पम्प को सीज करने की कार्रवाई करते प्रशासनिक अधिकारी। - Dainik Bhaskar
बोरावड़. पम्प को सीज करने की कार्रवाई करते प्रशासनिक अधिकारी।
  • निर्धारित समय के बाद भी पेट्रोल पंप पर वाहनों में डाला जा रहा था तेल

कोरोना को लेकर सरकार द्वारा रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत जारी की गई गाइड लाइन की पालना नहीं करके 12 बजे के बाद भी निजी वाहनों में तेल डालने के कारण कस्बे के नागौर रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप को सीज करने की कार्रवाई की गई। शुक्रवार को दोपहर के समय मकराना तहसीलदार दिनेश कुमार शर्मा तथा थानाधिकारी रोशनलाल कस्बे में गश्त करके कोरोना गाइड लाइन की पालना करवा रहे थे।

इस दौरान उन्होंने पाया कि एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों द्वारा 12 बजे के बाद भी निजी वाहनों में तेल डाला जा रहा है। उनके मौके पर पहुंचते ही एक ग्राहक भाग खड़ा हुआ, जबकि मौके पर पम्प का कर्मचारी दूसरे निजी वाहन में तेल डालता मिला। जिस पर उन्होंने पेट्रोल पंप को सीज करने की कार्रवाई की। इस दौरान उन्होंने ग्राम के विभिन्न मार्गों से गुजरते हुए बाहर खड़े लोगों को घर के अंदर ही रहने के लिए पाबंद किया।

मास्क नहीं लगाने वालों के काटे चालान
नागौर| कोरोना वायरस जन अनुशासन पखवाड़ा की पालना के लिए गठित टीम ने नगर परिषद क्षेत्र में जन आंदोलन नो मास्क नो मूवमेंट के तहत परिषद क्षेत्र में पंपलेट, पोस्टर, मास्क, स्टीकर वितरित किए। कोरोना की दूसरी लहर के संक्रमण को रोकने के लिए आमजन को पूर्ण सतर्कता बरतने के लिए जागरूक किया गया। निरंतर मास्क का उपयोग कर सामाजिक दूरी रखने के लिए समझाइश की गई। साथ ही अन्य कार्य किए। श्रीराम कॉलोनी में हाइपो क्लोराइड का छिड़काव भी किया गया। शहर में कई जगह रैली भी निकाली गई। इसके साथ ही बाजारों एवं विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क पाए गए लोगों के व दुकानदारों का चालान जुर्माना वसूल किया गया। यह जानकारी नगर परिषद आयुक्त ने दी।

खबरें और भी हैं...