पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौज उड़ाने में हादसा:अजमेर से वीडियो बनाने नागौर आए फोटाेग्राफर, दो पहियों पर स्टंट दिखाते पलटा डीजे वाहन, एक घायल

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सड़क पर गुजरते वाहनों के बीच खुलेआम डीजे गाड़ी से दो पहियों पर स्टंट दिखाते यह तस्वीर नागौर शहर के चुटींसरा रोड की है। यहां रविवार को अजमेर से कुछ फोटोग्राफर सड़क पर लहराते डीजे का स्टंट का वीडियो रिकॉर्ड करने नागौर पहुंचे थे। लापरवाही की चौंका देने वाली तस्वीर तब सामने आई जब चालक डीजे को दो पहियों पर स्टंट कराते हुए मात्र 8 से 10 सैकंड में ही अन कंट्रोल होते ही सड़क किनारे जा पलटा। शुक्र है हादसे के समय सड़क से गुजर रहे अन्य वाहन चालक तो बाल-बाल बच गए, मगर डीजे गाड़ी में सवार एक व्यक्ति के चोट आने से घायल हो गया।
स्टंट इसलिए... सड़क पर डीजे से स्टंट करवाकर वीडियो बनाने का बड़ा कारण सामने आया है। अन्य डीजे संचालकों की माने तो शादी-ब्याह और समारोह के दौरान ग्राहक स्टंट वाला डीजे ही ज्यादा बुकिंग करवाते है। ऐसे में डीजे संचालक ने अपनी और सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों की जान को दाव पर लगाते हुए डीजे से स्टंट करवा रहे थे। हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद भी नागौर पुलिस एक्शन में नहीं आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें