पुलिस प्राइड अवार्ड:दैनिक भास्कर की ओर से पुलिस प्राइड अवार्ड 2022 का आयोजन शीघ्र होगा

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर द्वारा पुलिस प्राइड अवार्ड 2022 का आयोजन शीघ्र होने जा रहा है। यह अवार्ड उन पुलिसकर्मियों के सम्मान के लिए किया जा रहा है जिन्होंने लगातार आपने परिश्रम के साथ हर चुनौतियों, परिस्थितियों व आपदाओं का सामना करके समाज के हर वर्ग को सुरक्षा और सहयोग प्रदान किया। इस बार होने जा रहे पुलिस प्राइड अवार्ड के प्रमुख स्पाॅन्सर जे.एस.डब्ल्यू सीमेन्ट लि. है।

दैनिक भास्कर पुलिस प्राइड अवार्ड 2022 प्रजेन्ट एण्ड पावर्ड बाय जे.एस. डब्ल्यू सीमेंट लि. इवेंट प्रायोजकों में पावर्ड बाय वारी एवं कॉ स्पाॅन्सर हाइटेक नेचुरल फूडस है। इस इवेंट में नॉलेज पार्टनर के रूप में डेनियल मेयो स्कूल, वेलनेस पार्टनर के रूप में मारवाड़ हॉस्पिटल नागौर, ट्रेड फेयर पार्टनर के रूप में मारवाड़ हैण्डीक्राफ्ट, वेन्यू पार्टनर के रूप में होटल मेघमाउण्ट, आउटडोर पार्टनर के रूप में ग्रीन व्यू एडवरटाइजर व फोटो एण्ड विडियोग्राफी पार्टनर के रूप में ए.डी. फिल्मस नागौर के रूप में सहयोगी रहेंगे। जे.एस.डब्ल्यू सीमेंट भारत की अग्रणी सीमेंट कम्पनी है।

जे.एस.डब्ल्यू समूह भारत के प्रमुख व्यापारिक घरानों में से एक है जो कि इस्पात, ऊर्जा, बुनयादी ढांचे, पेंट, खेल और वेंचर कैपिटल जैसे क्षेत्रों में कार्यशक्ति है। जे.एस. डब्ल्यू सीमेंट के कम कार्बन उत्पाद भारत में निर्माण सामग्री उद्योग में क्रांति ला रहे हैं और दुनियाभर में टिकाऊ निर्माण में बेचमार्क स्थापित कर रहें है।

खबरें और भी हैं...