पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Preparations Were Being Made To Fill The Pylon, The Child Left The Firecracker; Frightened By The Blast, The Mare Ran Away From The Groom In Front Of The In laws' House; Chased 4 Kms And Rescued The Groom

दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, देखें VIDEO:तोरण भरने की रस्म में बच्चे ने फोड़ा पटाखा, बिदकी घोड़ी मंडप से भागी, बारातियों ने कार-बाइक से पीछा कर 4 किलोमीटर दूर पकड़ा

नागौर2 महीने पहले
पटाखे से बिदकी घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग गई।

एक दूल्हे को लेकर घोड़ी के भागने का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। पटाखा चलते ही बिदकी घोड़ी दूल्हे को लेकर भागी तो बारातियों ने 4 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद उसे पकड़ा। इस हादसे के बाद दूल्हे की तबीयत खराब हो गई।

अजमेर जिले के नसीराबाद क्षेत्र के रामपुरा में दूल्हे के ससुराल में तोरण भरने की तैयारी चल रही थी। पास में DJ भी बज रहा था। घोड़ी वाला भी घोड़ी को नचाने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान एक बच्चा अचानक पटाखा फोड़ दिया। पटाखे की आवाज सुन घोड़ी बिदक गई। दूल्हे को लेकर भाग गई। इससे अफरातफरी मच गई। लोग ने कार और बाइक से घोड़े का पीछा किया।
भास्कर ने की पड़ताल
दैनिक भास्कर टीम ने वीडियो की पड़ताल के लिए वीडियो में दिख रहे DJ मालिक के नम्बर पर बात की तो सामने आया कि यह वीडियो 3 दिन पुराना है। यह नसीराबाद क्षेत्र के रामपुरा गांव में शादी समारोह का है। DJ संचालक ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई थी, गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। इस दौरान बारात में शामिल कुछ युवक तोरण कार्यक्रम का अपने मोबाइल में वीडियो बना रहे थे। अब यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...