पुलिस की सख्ती:संक्रमण रोकने को लेकर आमजन को किया जागरूक, पुलिस ने काटे चालान

नागौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुचेरा में सोडियम हाइपो क्लोराइट का छिड़काव भी किया गया

तेजी से फैल रही कोरोना की दूसरी लहर पर अंकुश लगाने को लेकर नगरपालिका की टीम ने शहरवासियों को जागरूक किया। वही पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बिना मास्क घूम रहे 60 से अधिक व्यक्तियों के चालान काटे। नगरपालिका अधिशासी अधिकारी रजनीश चौधरी के निर्देशन में टीम ने शहर के बस स्टैंड, बाजार रोड, छोटा बाजार आदि क्षेत्रों में मास्क वितरित किए।

साथ ही दुकानदारों को कोरोना को लेकर सरकार के दिशानिर्देशों की पालना के लिए पाबंद किया। वहीं बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान काटे गए। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी रजनीश चौधरी ने बताया कि शहर के भाटीपुरा, गिंवारिया बस्ती, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, गणपति मन्दिर आदि स्थानों पर सोडियम हाइपो क्लोराइट का छिड़काव करवाया गया।

साथ ही आमजन को कोरोना की दूसरी व खतरनाक लहर के तेजी से फैलने के बारे में जानकारी देते हुए मास्क लगाए रखने, सामाजिक दूरी की पालना के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। इस अवसर पर टीम ने शहर में बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी नगरपालिका, बूथ लेवल अधिकारी या प्रगणक को देने का आह्वान किया, ताकि आगे कोई समस्या नहीं हो। बिना मास्क घूम रहे व्यक्तियों पर पुलिस सख्त नजर आयी। पुलिस ने बिना मास्क व सोसियल डिस्टेंस के 60 से अधिक व्यक्तियों के चालान काटे।

खबरें और भी हैं...