पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:गौवंश से जनता परेशान, अधिकारी नहीं मिले तो लोगों ने की नारेबाजी, बिना ज्ञापन दिए लौटे

नावां सिटी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिम्मेदारों ने नहीं ली सुध तो समाधान के लिए सड़कों पर उतरे लोग, शाम को बैठक में लिए निर्णय

शहर में घूम रहे सैकड़ों आवारा गौवंश अब आमजन के लिए खतरा बन रहे है। एक युवक की मौत होने के बाद भी जिम्मेदार प्रशासन ने अब तक सुस्ती धारण कर रखी है। इस गंभीर समस्या के समाधान के लिए कोई समाधान नहीं निकालने से आमजन में रोष उत्पन्न होने लग गया है।

लावारिस व बेसहारा गौवंश की इस समस्या को लेकर मंगलवार को लोग सड़कों पर उतर आए। युवाओं व आम लोगों ने सोमवार की शाम बैठक कर निर्णय लिया कि इस समस्या के समाधान के लिए मंगलवार की सुबह सभी एकत्रित होकर उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देंगे। मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे सभी लोग उपखण्ड कार्यालय पहुंचे।

जहां पौने ग्यारह बजे तक इंतज़ार करने पर भी उपखण्ड अधिकारी ब्रह्मलाल जाट सहित अन्य अधिकारी नहीं आए। जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ गया। लोगों ने वहां अधिकारियों के खिलाफ नारे लगाए। सभी लोग बिना ज्ञापन दिए ही वापस लौट गए। इससे प्रतीत होता है कि जिम्मेदार अधिकारी इस समस्या को अभी भी हल्के में ले रहे है।

लोगों ने कहा कि अधिकारियों को अभी और दुर्घटनाएं होने का इंतज़ार है। हमारी सरकार घोषणाएं होने के इंतज़ार में है और अधिकारी बैठकों में समय व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन जनता की परेशानी पर जनप्रतिनिधि व अधिकारी दोनों सुस्त बैठे है।

इन समस्याओं को लेकर दे रहे थे ज्ञापन, अधिकारी अनुपस्थित मिले

शहर की इस गंभीर समस्या को लेकर जागरूक लोगों ने शहर की चार प्रमुख समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन लिखा। जिसमे आवारा पशुओं की बाड़ाबंदी, सांभर चौराहे के चारो रास्तों पर ब्रेकर बनवाने, सब्जी मंडी के लिए भूमि आवंटन व यातायात व्यवस्था के लिए पुलिस कर्मी लगाने की समस्या से अवगत करवाना चाहा। लेकिन अधिकारियों की अनुपस्थिति के चलते लोगों ने आक्रोशित होकर ज्ञापन नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें