पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों का उल्लंघन:बेवजह घूम रहे 13 युवकों को राउमावि के सभा कक्ष में किया गया क्वारेंटाइन

नागौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुचेरा. राउमावि में बेवजह घूमने वालों को क्वारेंटिन करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कुचेरा. राउमावि में बेवजह घूमने वालों को क्वारेंटिन करती पुलिस।
  • मूंडवा में भी बिना वजह घूमने वाले 11 जनों को किया गया क्वारेंटाइन

कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह राठौङ के नेतृत्व में पुलिस टीम बेवजह घूम रहे युवकों को पकड़ कर संस्थागत क्वारेंटाइन करने की कार्रवाई शुरू की। मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने बेवजह घूम रहे 13 युवकों को पकड़कर शहर के बस स्टैंड स्थित राउमावि के सभाकक्ष में संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया।

थानाधिकारी राठौङ ने बताया कि क्वारेंटाइन किए गए युवकों के सैम्पल करवाए जाएंगे तथा उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें घर जाने दिया जाएगा। कुचेरा पुलिस मोटर वाहन अधिनियम की उल्लंघन करने व बेवजह वाहन लिए सड़कों पर भटकने वालों के खिलाफ भी सख्त रवैया अपना रही है।

मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने शहर की सङकों पर बेवजह मोटरसाइकिलें लिए घूम रहे युवकों से 6 मोटरसाइकिलें जब्त की। साथ ही मोटर वाहन अधिकनियम के तहत वाहनों के चालान काटे गए। वहीं सामाजिक दूरी की पालना नहीं करने वाले 54 व्यक्तियों के चालान काटे। मूंडवा| सरकार द्वारा रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत लोगो को घर मे रहने के लिए कहा गया है। मंगलवार को 11 लोगो को बेवजह घूमने पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बने क्वारेंटाइन सेंटर में भेज गया। मंगलवार को तहसीलदार पेमाराम चौधरी, मूंडवा सीओ विजयकुमार सांखला, व थानाधिकारी बलदेवराम चौधरी ने बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें