पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भर्ती परीक्षाओं में पेपर आउट होने का मामला:बेनीवाल बोले- कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष जाटावत को हटाकर आपराधिक मुकदमा दर्ज करें

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर से लोकसभा सांसद हैं हनुमान बेनीवाल। - Dainik Bhaskar
नागौर से लोकसभा सांसद हैं हनुमान बेनीवाल।

आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष बी एल जाटावत को हटाने और उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग की। बेनीवाल ने कहा कि एक वर्ष में भर्ती परीक्षाओं के लगातार पेपर आउट होने व भर्ती परीक्षाओं के आयोजन में अनियमितताओं से बेरोजगारों में रोष व्याप्त है।

बेनीवाल ने कहा कि पेपर आउट होने से सरकार की छवि पर भी विपरीत प्रभाव पड़ता है। जिसका दायित्व बोर्ड के अध्यक्ष का बनता है। इसलिए तत्काल प्रभाव से कार्यवाही जरूरी है।

कनिष्ठ अभियंता डिप्लोमा धारी अभ्यर्थियों ने दिया ज्ञापन
इसके साथ ही जयपुर स्थित आवास पर कनिष्ठ अभियंता डिप्लोमा धारी अभ्यर्थियों ने सांसद हनुमान बेनीवाल को ज्ञापन देकर डिग्री की तर्ज पर डिप्लोमा भर्ती परीक्षा को रद्द कर करने की मांग की। सांसद ने मामले को लेकर राज्य के तकनीकी शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग व राज्य के मुख्य सचिव निरंजन आर्य से चर्चा भी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें