16 साल की नाबालिग से गैंगरेप का प्रयास:12 बदमाश घर में घुसे और उठाकर ले जाने लगे, जमीन पर लेटा लात-घूसे मारे, फोटो वायरल करने की धमकी दी, पीड़िता बोली: पकड़े नहीं गए तो आत्महत्या करनी पड़ेगी

नागौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो फोटो - Dainik Bhaskar
डेमो फोटो

जिले के गच्छीपुरा थाने के एक गांव में 16 साल की नाबालिग के अश्लील फोटो खींच गैंगरेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। चार महीने पहले बदमाश नाबालिग को अकेली देख घर में घुसे और उसके अश्लील फोटो लेकर वायरल करने की धमकी दी और रेप का प्रयास किया। जब वे नाकाम हो गए तो दो दिन पहले फिर से घर में घुसे और किडनैप कर ले जाने लगे। उसके चिल्लाने पर घर वाले व पड़ोसी वहां पहुंचे तो बदमाश भाग चुके थे। घटना के बाद नाबालिग ने परिवाद दर्ज करवाया और बताया कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो उसे मजबूरन आत्महत्या करनी पड़ेगी। पीड़िता ने बताया कि चार महीने पहले 12 बदमाश उसके घर में घुसे और अश्लील फोटो लेकर गैंगरेप का प्रयास शुरू किया। पीड़िता चिल्लाई तो उसके भाई-बहन जाग गए। इस पर बदमाश किसी को कुछ बताने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकियां दी और वहां से भाग गए। दो दिन पहले बुधवार रात को बदमाश दुबारा से पीड़िता के घर में घुस गए और उसे जबरदस्ती उठाकर ले जाने लगे। पीड़िता फिर चिल्लाई तो उसके दादा मौके पर पहुंच गए। उन्हें देखते ही आरोपी युवको ने पीड़िता के दादा को धक्का देते हुए और पीड़िता को भी जमीन पर पटक दिया। वहीं उसे जमीन पर लेटा कर लात-घूसे मारे। इतनी देर में हो-हल्ला सुनकर मौके पर आस-पड़ोस के लोग भी पहुंच गए, जिसके चलते आरोपी एक बार फिर मौके से भाग गए पर जाते-जाते आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो पीड़िता की अश्लील फोटो वायरल कर देंगे।

पीड़िता बोली: कार्रवाई नहीं हुई तो आत्महत्या करनी पड़ेगी
इस घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने गच्छीपुरा थाने में 12 आरोपी युवको के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए पुलिस से इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाते हुए कहा कि अगर जल्द ही कार्रवाई नहीं हुई तो उसे आत्महत्या जैसे कदम को उठाने पर मजबूर होना पडेगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

इनपुट : रामअवतार वैष्णव (गच्छीपुरा)

खबरें और भी हैं...