VIDEO देखें, सवाई का पहला गाना रिलीज:जब तक सांसें चलेंगी तुझको चाहूंगा यार... गाने को 3 घंटे में 2 लाख से ज्यादा व्यू; फैंस ने लिखा- हम आपकी आवाज के दीवाने, मौसम बदल दिया

नागौरएक वर्ष पहले
स्टूडियो में गाते हुए सवाई भाट।

'इंडियन आइडल-12' के टॉप 8 सिंगर सवाई भाट को सिंगिंग का पहला ब्रेक मिलने के बाद शनिवार दोपहर 1 बजे उनका गाना भी रिलीज हो गया। नागौर निवासी सवाई के फैंस ने उनके गाने को जबरदस्त प्यार दिया है। रिलीज के बाद पहले तीन घंटे में ही में ही इसे यू-ट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सवाई ने हिमेश रेशमिया के नए एल्बम 'हिमेश दिल से' के पहले गाने 'जब तक सांसें चलेंगी तुझको चाहूंगा यार, मर भी गया तो भी तुझे करूंगा में प्यार...' को गाया है। इसे आज शनिवार दोपहर एक बजे रिलीज किया गया है। इस गाने को सवाई के फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि हम आपकी आवाज के दीवाने हैं। शाम तक यह गाना ट्रेंड करता रहेगा। आपने तो मौसम ही बदल दिया।

हिमेश रेशमिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर।
हिमेश रेशमिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर।

दरअसल, सवाई भाट के शो से बाहर होने के बाद उनके कई फैन को निराश हो गए थे। वहीं, कई बड़े सेलिब्रिटी ने उनके बाहर होने के बाद पोस्ट भी शेयर की, लेकिन हिमेश रेशमिया के एल्बम से उनके कमबैक के बाद से ही फैंस में जबरदस्त उत्साह है जो अब उनका गाना रिलीज होने के बाद साफ झलक रहा है।

अपनी गायकी से देशभर में लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके सवाई को बॉलीवुड संगीतकार, एक्टर और गायक हिमेश रेशमिया के नए एल्बम हिमेश के दिल से में गाने का मौका मिला है। खास बात यह है कि इस एल्बम के पहले सॉन्ग 'सांसें' को सभी म्यूजिक लवर बेहद रोमांटिक बता रहे हैं। हिमेश ने सिंगर के साथ गाने को रिलीज करने का ऐलान पहले ही कर दिया था। तब हिमेश ने बताया था कि वे सवाई भाट के साथ एक नया गाना रिकॉर्डिंग कर चुके हैं, जिसकी जल्द ही रिलीज डेट अनाउंस कर दी जाएगी। इसके बाद आज दोपहर को इसे रिलीज कर दिया गया है।

हिमेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए सवाई के गाने को रिलीज करते हुए लिखा कि सिंगर सवाई की आवाज अनोखी है और मैं उनकी आवाज को दुनिया के सामने पेश कर रहा हूं। सवाई बहुत प्रतिभाशाली है, इसे अपना सारा प्यार दें और आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।

सवाई ने रेशमिया का जताया आभार
मशहूर बॉलीवुड संगीतकार, एक्टर और गायक हिमेश रेशमिया द्वारा सॉन्ग रिलीज किए जाने के तुरंत बाद सिंगर सवाई भाट ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'मैं आपका सवाई भाट आप सबको नमस्कार करता हूं। हिमेश सर का आभारी हूं कि उन्होंने ने मुझे उनके नए एल्बम 'हिमेश के दिल से' में उनके कंपोज किए गाने 'सांसें' को गाने का मौका दिया है। यह एक सुन्दर गीत है। इसे रिलीज कर दिया गया है। आप सभी इसे अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहें। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

खबरें और भी हैं...