पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फलौदी जेल ब्रेक के बाद सख्ती:18 पुलिसकर्मियों की टीम ने परबतसर जेल में डेढ़ घंटे सर्च अभियान चलाया, 108 कैदियों की ली तलाशी

नागौर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेल में तलाशी के दौरान बंदियों से कुछ भी नहीं मिला। - Dainik Bhaskar
जेल में तलाशी के दौरान बंदियों से कुछ भी नहीं मिला।

फलौदी जेल के कैदियों के भागने के बाद जेल प्रशासन सख्त हो गया है। गुरुवार दोपहर 2 बजे अजमेर की 18 सदस्यों की टीम ने करीब डेढ़ घंटे तक परबतसर उप कारागार की तलाशी ली। इस दौरान हर बैरक को खंगाला गया। टीम ने यहां आधुनिक यंत्रों से तलाशी ली, लेकिन जेल में तलाशी के दौरान बंदियों से कुछ भी नहीं मिला।

टीम के साथ आए अजमेर कारागार प्रभारी पारस जांगीड़ ने बताया की फलौदी जेल की घटना के बाद अधीक्षक के निर्देश पर सभी जेलों की तलाशी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि दूसरे जेलों में बंदियों के परिजनों के मिलने पर जो पाबंदी लगाई गई है, वो कोरोना की वजह से की गई है।

अजमेर की टीम ने जेल स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही फलौदी की घटना को ध्यान में रखते हुए सतर्क रहने के लिए कहा है। इस दौरान अजमेर से आई 18 सदस्यों की टीम में अजमेर कारागार प्रभारी पारस जांगीड़, उपकारापाल अभिषेक ओला, भुवानाराम, मुकेश शर्मा , राजेश गौड मुख्य प्रहरी, देवेन्द्र सिंह, सुभाष विश्नोई, बनवारीलाल, मुकेश मीणा,अभय सिंह, नेमीचंद कटारिया, राजेंद्र कुमार चौधरी, श्यौजी राम , श्रवन कुमार, मुकेश कुमार, अजय कुमार, रोहिताश ,रेखाराम शामिल थे। वहीं, तलाशी के दौरान परबतसर- जेल के मुख्य प्रहरी भुवानाराम , कुलदीप चौधरी, धर्मेश खोजा, हेमराज मीणा, महेंद्र चौधरी, संदीप कुमार, दिलीप सिंह, राकेश चौधरी,मदन लाल ,श्रवन कुमार को स्थानीय टीम में शामिल किया गया।

(रिपोर्ट-दीनानाथ योगी)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें