पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग से क्रूरता:नया फोन दिलाने के बहाने खेत पर ले गया मंगेतर, दुष्कर्म के बाद कुल्हाड़ी से मार डाला; 7 के खिलाफ केस दर्ज

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर ऐसा वीभत्स फोटो नहीं लगाता लेकिन आरोपियों की क्रूरता दिखाने के लिए इसे दिखा रहे हैं। - Dainik Bhaskar
भास्कर ऐसा वीभत्स फोटो नहीं लगाता लेकिन आरोपियों की क्रूरता दिखाने के लिए इसे दिखा रहे हैं।
  • लड़की के परिजनों ने दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया

जिले के रोल इलाके के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में पुलिस ने उसके ही नाबालिग मंगेतर को गिरफ्तार किया है। परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को आरोपी लड़की को नया मोबाइल दिलाने के बहाने घर से ले गया था। फिर सुनसान जगह पर अपने 7 साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस लड़की का शव मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। सभी आरोपियों पर हत्या और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही गैंगरेप की बात स्पष्ट होगी।

परिजनों के मुताबिक, करीब दो साल पहले नाबालिग लड़की की साडोकन के रहने वाले एक लड़के से सगाई हुई थी। मंगलवार दोपहर वह लड़की को नया मोबाइल दिलाने का बोलकर घर से ले गया था। लड़की जाते समय अपना पुराना मोबाइल घर की एक छोटी बच्ची को दे गई थी। वह बच्ची से मौसी के घर जाने का बोलकर गई थी। काफी देर बाद जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिजनों ने लड़के को फोन किया। इस पर उसने कहा कि वह उसको दो बजे ही घर पर छोड़ गया था। इसके बाद परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू की।

परिजन लड़की की तलाश में खेत पर पहुंचे तो वहां एक कमरे में खून और शव के अवशेष मिले। वे वहां से बाहर निकले तो उनको शव घसीटने और उठा ले जाने के जगह-जगह निशान दिखाई पड़े। वारदात स्थल से एक किलोमीटर दूर खाई में एक ताजा गड्ढ़ा दिखाई दिया। इसकी खुदाई करने पर लड़की का शव मिला।

पुलिस ने कहा, परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लड़की को उसके मंगेतर और सात अन्य साथियों ने दुष्कर्म के बाद मौत के घाट उतार दिया। हत्या कुल्हाड़ी से की गई थी। हत्या के बाद शव को खेत के पास एक गड्ढ़ा में डालकर उस पर मिट्‌टी डाल दी। दुष्कर्म के दौरान आरोपियों ने लड़की के हाथ-पैरों को बांध दिया था। वहीं, चीख न सके इसलिए मुंह पर टेप चिपका दिया था। इन सभी आरोपों की जांच की जा रही है। फिलहाल, नाबालिग आरोपी को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

वारदात के बाद परिजनों ने मंगेतर पर की शक जताया था। इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं, लड़की के परिजन जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे हैं। उनकी मांग है कि पुलिस जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी, वह शव को नहीं ले जाएंगे।

इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया
एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने सुखवीर जाट, धनाराम, घासीराम, राजूराम, तेजाराम, नरपतराम, प्रहलादराम समेत 7 के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को अन्य आरोपियों का भी सुराग मिल गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें