पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:मूंडवा में भाजपा के भरोसे रालोपा, पक्ष में एक निर्दलीय, बोर्ड बनना तय

मूण्डवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुचेरा. तेजपाल मिर्धा के पदभार ग्रहण करने जाते समय लाेग। - Dainik Bhaskar
कुचेरा. तेजपाल मिर्धा के पदभार ग्रहण करने जाते समय लाेग।
  • कुचेरा में निर्विरोध चुने गए मिर्धा, लगातार दूसरी बार अध्यक्ष बने

नगरपालिका के लिए अध्यक्ष रविवार को चुना जाएगा। पालिका सदस्यों के चुनाव पूरे हो गये है, जिसमें कांग्रेस से 11 व रालोपा से 11 भाजपा से 2 तथा निर्दलीय 1 उम्मीदवार जीते है। रविवार को अध्यक्ष के चुनाव होने है, जिसमे कांग्रेस से शोभा सदावत व रालोपा से अलका कंदोई आमने-सामने है। दोनो पार्टियों के पास 11-11 सदस्य है। रालोपा के समर्थन में 1 निर्दलीय उम्मीदवार भी है। भाजपा से जीते हुए दो उम्मीदवार ही मूण्डवा का चेयरमैन बनाएंगे।

कुचेरा: मिर्धा ने ग्रहण किया अध्यक्ष का पदभार

कुचेरा | नगर निकाय चुनाव के तहत अध्यक्ष पद पर कांग्रेस से निर्विरोध निर्वाचित तेजपाल मिर्धा ने जुलूस के साथ कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक रिछपाल सिंह मिर्धा, डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा व नवनिर्वाचित पार्षद भी साथ रहे। जुलूस शहर के मिर्धा कॉलोनी स्थित पंचमुखी भवन से शुरू होकर बड़ा बाजार, पुलिस चौकी तिराहा, बाजार रोड़, पालिका चौराहा होते हुए पालिका पहुंचा।

जहां मिर्धा ने कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर शहर सहित आस-पास के गांवों से बड़ी संख्या में समर्थक जुलूस में पहुंचे। इसी प्रकार कार्यभार ग्रहण करने के बाद जुलूस शहर के विभिन्न स्थानों से पहुंचा। जहां सभा के बाद जुलूस का विसर्जन किया गया। इस अवसर पर जनसभा को डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा ने संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें