पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:रेण की कोरोना संक्रमित महिला की अजमेर में मौत, 33 नए मामले

नागाैर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 33 पॉजिटिव के साथ कुल पॉजिटिव 1484 तक पहुंचे
Advertisement
Advertisement

जिले में कोरोना से 29वी मौत रेण में हुई है। संक्रमित महिला की मौत जेएलएन अस्पताल अजमेर में शनिवार को हुई। इधर, शहर में नए 17 लाेग काेराेना संक्रमित हुए है। भीतरी शहर में शनिवार को आए इस संक्रमितों में से कुछ को जेएलएन अस्पताल तो कुछ को होम क्वारेंटाइन किया गया है। चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 1484 तक पहुंच चुकी है।

शनिवार को जिले में कुल मरीज 33 आए है। रेण। कस्बे के एक कपड़े व्यापारी की पत्नी की कोरोना पॉजिटिव के बाद मौत हो गई। उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी सुशील कुमार दिवाकर ने बताया कि महिला की तबीयत खराब होने पर राजकीय जेएलएन चिकित्सालय अजमेर में भर्ती कराया गया। मृतक शुगर व श्वांस की मरीज थी। जांच के बाद जिन्हें कोविड केयर सेन्टर में भर्ती कराया गया। कोरोना संक्रमित के बाद उनकी मृत्यु हो गई। सरकारी नियमानुसार उनका दाह संस्कार किया गया । दिवाकर ने बताया कि रविवार को परिवार के अन्य लोगों के सैंपल लिए जाएंगे। कोरोना से संक्रमितों में से अब तक 1221 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। जबकि पॉजिटिव मरीजों की दर 3.45 फीसदी है। इसके साथ ही सैंपल 459 लिए गए है। अब तक 235 एक्टिव मरीज है। अब तक 2362 नमूने पैंडिंग है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement