पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • RLP MP Hanuman Beniwal Sent A Letter To The CM And Wrote – Graph Of Crimes Increased In The District, Speculation And Smuggling Business Also Flourished; Need To Remove SP Immediately And Get Inquiry Done By ADG Level Officer

CM गहलोत से की SP की शिकायत:RLP सांसद हनुमान बेनीवाल ने CM को पत्र भेज लिखा- जिले में बढ़ा अपराधों का ग्राफ, सट्टा और तस्करी कारोबार भी पनपे; SP को तुरंत हटाने और ADG स्तर के अधिकारी से जांच करवाने की बताई जरुरत

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
RLP सुप्रीमों व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल। - Dainik Bhaskar
RLP सुप्रीमों व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल।

RLP सुप्रीमों व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को CM अशोक गहलोत को पत्र भेजकर नागौर SP श्वेता धनखड़ की शिकायत करते हुए एक बार फिर उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए है। CM गहलोत को भेजे गए पत्र में उन्होंने कहा है कि नागौर SP श्वेता धनखड़ की लचर कार्यशैली और कमजोर कानून व्यवस्था प्रबंधन के कारण जिले में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है।

ऑनलाइन सट्टा मामले में SP की भूमिका की जांच जरुरी
पत्र में उन्होंने CM गहलोत से कहा कि हाल ही में जिले में पनप रहे सट्टा कारोबार मामले को लेकर अजमेर IG द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पकडे गए आरोपियों से हुई पुलिस पूछताछ में इस अवैध कारोबार में नागौर कोतवाल व अन्य पुलिस कार्मिको की संलिप्तता सामने आने के चलते उन्हें निलंबित किया गया था। सांसद बेनीवाल ने पत्र में बताया कि अब इस मामले में SP की भूमिका की भी जांच एडीजी रैंक के अधिकारी से करवाना बेहद जरूरी है क्योंकि जिस प्रकार सट्टे का कारोबार जिले में पनपा है, उसमें SP की संलिप्तता से इनकार नहीं किया जा सकता है।

अपराधों के बढ़ते ग्राफ के लिए SP को बताया जिम्मेदार
सांसद बेनीवाल ने कहा कि नागौर SP ऑफिस परिसर में हुई चोरी व जायल क्षेत्र के तरनाऊ में हुई बैंक डकैती सहित अनेक ऐसे मामले हैं, जिनके खुलासे पुलिस आज तक नहीं कर पाई है। हाल ही खींवसर थाना क्षेत्र में दर्ज सामूहिक बलात्कार व विगत दिनों परबतसर थाने में दर्ज सामूहिक बलात्कार सहित जिले भर में महिला अपराध के दर्जनों मामलों में SP का न तो पीड़ित पक्ष के साथ रवैया सही रहा न ही मामलों में तत्परता से कार्यवाही की गई है। वहीं हरियाणा निर्मित अवैध शराब का परिवहन, मादक पदार्थों की बढ़ती तस्करी व भूमाफियाओं के साथ पुलिस सिस्टम में बैठे लोगों की मिलीभगत से पुलिस की कार्यशैली पर आम जन सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने CM अशोक गहलोत को पत्र भेजकर की SP की शिकायत और हटाने की मांग।
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने CM अशोक गहलोत को पत्र भेजकर की SP की शिकायत और हटाने की मांग।

सांसद बेनीवाल ने CM गहलोत से तत्काल प्रभाव से नागौर SP को हटाने की मांग करते हुए पत्र में कहा कि आप एक तरफ तो भ्रष्टाचार व अपराध के मामलों में जीरो टॉलरेंस की बात करते है वहीं दूसरी तरफ राज्य के एक दर्जन जिलों में कार्यरत SP भ्र्ष्टाचार की जड़ें पनपाने में लगे हुए हैं और सिरोही एसपी की करतूत भी जगजाहिर हुई है।

खबरें और भी हैं...