पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजस्थान दिवस पर दौड़ेगा नागौर:30 मार्च को कलेक्ट्रेट से स्टेडियम 'रन फॉर राजस्थान' का आयोजन, खेल प्रतियोगिताओं के लिए प्रतिभागी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

नागौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रन फॉर राजस्थान का कलेक्ट्रेट कार्यालय से मानासर चौराहा होते हुए कॉलेज रोड से राजकीय नागौर स्टेडियम तक आयोजन किया जाएगा। - Dainik Bhaskar
रन फॉर राजस्थान का कलेक्ट्रेट कार्यालय से मानासर चौराहा होते हुए कॉलेज रोड से राजकीय नागौर स्टेडियम तक आयोजन किया जाएगा।

30 मार्च को राजस्थान दिवस पर नागौर में 'रन फॉर राजस्थान' मशाल दौड़ का आयोजन किया जाएगा। जिला खेल अधिकारी भंवर राम सियाक ने बताया कि राजस्थान दिवस समारोह 2021 के तहत जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय से मानासर चौराहा होते हुए कॉलेज रोड से राजकीय नागौर स्टेडियम तक आयोजन किया जाएगा। इसमें जनप्रतिनिधि, शहर के गणमान्य नागरिक, प्रशासनिक अधिकारी, एनसीसी, एनएसएस, स्पोर्ट्समैन, सहित आम नागरिक इस मशाल दौड़ में भाग लेंगे।

राजस्थान दिवस के मौके पर खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें बालक व बालिका के लिए कबड्डी, बालक वर्ग के लिए सितौलिया, बालिका वर्ग के लिए रुमाल झपटा, बालक वर्ग के लिए कुश्ती, बालिका वर्ग के लिए रस्साकशी का आयोजन किया जाएगा। विजेता और उप विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार दिया जाएगा।

जिला स्टेडियम में होने वाली खेल प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर प्रतिभागी अपनी प्रविष्टि 30 मार्च को सुबह तक दर्ज करवा सकते हैं। समारोह व खेल प्रतियोगिता का आयोजन पुलिस व शिक्षा विभाग, नगर परिषद व चिकित्सा विभाग द्वारा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...