SBI PO को गर्लफ्रेंड ने धमकाया, नींद की गोलियां खाई:बोला: कुंवारी बताकर दोस्ती की, सुसाइड अटेम्पट के वीडियो भेजती है

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नागौर के एक पीओ (प्रोबेशनरी ऑफिसर) को गर्लफ्रेंड ने इतना ब्लैकमेल किया आखिर थाने पहुंचना पड़ा। इससे पहले ऑफिसर को यही पता था कि वह कुंवारी है। लेकिन, जब सामने आया कि वह तलाकशुदा है तो दूरी बना ली। इस पर वह धमकाने लगी। यहां तक कि ब्लैकमेल करने के लिए कई बार सुसाइड अटेम्पट के वीडियो भी भेजे। अब परेशान बैंक ऑफिसर ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

नागौर शहर निवासी उदित चौधरी ने रिपोर्ट में बताया कि वह जोधपुर स्थित SBI बैंक में PO (प्रोबेशनरी अफसर) पोस्ट पर कार्यरत है। साल 2015 में जयपुर में पढ़ाई के दौरान फेसबुक के जरिए उसकी जयपुर निवासी कर्णिका शर्मा से दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई। कर्णिका ने बताया था कि वह कुंवारी है। दो साल पहले ही पता चला कि वह तलाकशुदा है। इस बीच कर्णिका ने शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब दूरी बनाने ली तो वह ब्लैकमेल कर परेशान करने लगी।

सुसाइड अटेम्प के वीडियो भेजती है, बैंक में किया हंगामा
उदित ने बताया कि कर्णिका उसे ब्लैकमेल करने के लिए नींद की गोलियां भी खा चुकी है। आरोप है कि कर्णिका नागौर आकर सभी को पोल खोलने और परिवार को झूठे मुकदमे में जेल करवाने की धमकी भी दे रही है। वो सुसाइड अटेम्प्ट के वीडियो भी व्हाट्स ऐप पर भेजती है। हाल में 7 मई को कर्णिका जोधपुर में उसके बैंक में भी पहुंच गई और वहां ब्रांच में जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। उसने धमकाया कि या तो वो उससे शादी करे और नहीं तो उसे 50 लाख रुपए दे। कर्णिका और उसके भाई कार्तिक द्वारा अलग-अलग नंबरों से कॉल कर उसे धमकाया जा रहा है। कर्णिका जयपुर में अभी किसी अस्पताल में नर्स की पोस्ट पर है।