• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Said If The Wife Does Not Go To Her In laws' House With Her, She Will Jump And Kill Herself, The Police Lost Their Sweat In Persuading, See VIDEO

पत्नी को मनाने 150 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा; VIDEO:बोला- मेरे साथ घर नहीं चलेगी तो कूदकर जान दे दूंगा; पुलिस ने महिला को मायके से ससुराल भेजने की गारंटी ली तब नीचे उतरा

नागौरएक वर्ष पहले
नागौर में 150 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक।

नागौर जिले के लालाप गांव में शनिवार को एक युवक ने जमकर हंगामा किया। वह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे 150 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया और पत्नी को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया। धमकी दी कि यदि उसकी पत्नी मायके से उसके साथ नहीं जाएगी तो वह कूदकर जान दे देगा। पुलिस ने काफी देर समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना। आखिर इस पारिवारिक झगड़े में पुलिस को बीच में आना पड़ा। पुलिस ने गारंटी ली उसकी पत्नी उसके साथ ससुराल जाएगी। अब नीचे उतर जाए। युवक करीब सवा घंटे बाद नीचे उतरा। मामला भावण्डा थाना क्षेत्र का है।

जोधपुर जिले के खेड़ापा गांव का रहने वाला श्यामलाल पुत्र रामनिवास बावरी (35) शनिवार सुबह करीब 11 बजे लालाप गांव पहुंचा। दोपहर करीब 12:30 बजे टावर पर चढ़ गया। आसपास के लोगों की नजर टावर पर चढ़े युवक पर पड़ी तो उन्होंने उसे नीचे आने को कहा। कुछ युवकों ने उसे उतारने के लिए टावर पर चढ़ने की भी कोशिश की, लेकिन श्यामलाल ने धमकाया कि कोई ऊपर आया तो वह छलांग लगा देगा।

पत्नी को मनाने पहुंचा
श्यामलाल ने बताया कि उसकी शादी लालाप गांव की सुमित्रा पुत्री मेवाराम बावरी से हुई है। उसके बड़े-बड़े बेटे हैं। सुमित्रा को उसने घर में किसी बात पर टोक दिया। इससे नाराज होकर वह मायके आकर रहने लगी। अब वह ससुराल नहीं जा रही। इसी के बाद वह टावर पर चढ़ गया। उसने कहा कि जब तक सुमित्रा उसके साथ खेड़ापा नहीं चलेगी, वह टावर से नीचे नहीं उतरेगा। टावर से कूदकर अपनी जान दे देगा।

पुलिस को लेनी पड़ी गारंटी
मौके पर जुटे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्यामलाल को समझाया। आश्वस्त किया कि पुलिस उसकी पत्नी को मायके से ससुराल भिजवाने में मदद करेगी। इसके बावजूद वह नीचे नहीं आया। उसने कहा कि उसकी पत्नी को बुलाएंगे, तभी वह नीचे उतरेगा। करीब सवा घंटे की मशक्कत के बाद पौने दो बजे पुलिस ने उसे समझाकर नीचे उतारा।

खबरें और भी हैं...