नाबालिग रेप पीड़िता और परिजनों को धमकाया:बोले: समझौता कर लो कर नहीं तो अंजाम बुरा होगा, पिता ने कहा: न्याय नहीं मिला तो जान दे दूंगा

नागौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

नागौर के कुचामन शहर में 6 महीने पहले एक नाबालिग युवती से रेप के बाद अब आरोपी के परिजन उसे और उसके परिजनों को समझौते के लिए धमका रहे है। आरोपी के परिजनों ने पीड़िता और उसके पिता सहित अन्य परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकियां भी दी है। दो दिन पहले आरोपी के कुछ परिजन पीड़िता के घर पहुंच गए और मामले में समझौता करने के लिए दबाव देने लगे। जब वो नहीं माने तो उन्होंने पीड़िता और उसके पिता को गालियां निकालते हुए धमकाने लग गए। अब पीड़िता की रिपोर्ट पर कुचामन थाने में आरोपी के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में रेप का आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और मेड़ता जेल में है।

कुचामन निवासी रेप पीड़िता के पिता ने बताया कि 6 महीने पहले 21 सितम्बर को उसकी नाबलिग पुत्री ने इरफान पुत्र अब्दुल हकीम निवासी कुचामन के खिलाफ पोक्सो एक्ट व एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करवाया था। इसी मामले में पुलिस ने इरफान को गिरफ्तार कर मेड़ता जेल भेज दिया था। इसके बाद से लगातार इरफान के परिजन उनके घर आकर उनसे मामले में समझौते के लिए दबाव दे रहे है और धमका रहे है। दो दिन पहले इरफान कि बहन जीनत,बिलकिस और इंतखाफ उनके घर आए और समझौते के लिए धमकाने लग गए। वो नहीं माने तो तीनों ने पीड़िता और उसके पिता को गालियां निकाली और अंजाम भुगतने की धमकी दी।

यह था मामला
दरअसल, 21 सितम्बर को कुचामन निवासी एक साढ़े 17 साल की युवती ने कुचामन थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि 3 साल पहले जब वो कक्षा 10 में पढ़ती थी। तब स्कूल के रास्ते में उसकी इरफान सोहेल नाम के लड़के से जान-पहचान हो गई। इरफान ने उसे शादी का झांसा देकर गिफ्ट में मोबाइल फोन दिए। इसके बाद वो उसे कई बार होटल में ले गया। वहां उसके साथ रेप करता और उसकी अश्लील फोटो वीडियो अपने मोबाइल में ले लेता। जब पीड़िता उसे मना करती तो वो उसे मरने का और फोटो-वीडियो वायरल करने का डर बताता। ऐसे में वो मजबूर होकर उसके साथ चली जाती। इतना ही नहीं इरफान पीड़िता के अश्लील फोटो-वीडियो अपने दोस्तों को भी दिखाता था।