गैंगस्टर राजू फौजी के नाम मांगी 5 लाख की फिरौती:बोला: 1 घंटे में रुपए नहीं भेजे तो बाप-बेटे में से एक ही घर जाएगा

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी ओमप्रकाश जाट। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी ओमप्रकाश जाट।

दो कॉन्स्टेबल का हत्यारा और गैंगस्टर राजू फौजी के नाम से मंडी व्यापारी को फोन कर 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के जायल कस्बे की है। जहां एक युवक ने खुद को राजू फौजी का बदमाश बताते हुए कृषि मंडी व्यापरी को फोन कर जान से मारने की धमकी देते हुए 5 लाख रुएए की फिरौती मांगी। इस पर व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी नंबर ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि समाचारों में लगातार बदमाश राजू फौजी के बारे में पढ़ रहा था। उसे लगने लगा कि गैंगस्टर राजू फौजी के नाम से कोई भी फिरौती दे देगा। इस पर उसने फिरौती मांगने का प्लान बनाया। जायल निवासी मंडी व्यापारी श्रीनावास बजाज ने जायल थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि मंगलवार दोपहर पौने तीन बजे उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को कुख्यात बदमाश राजू फौजी का आदमी बताते हुए कहा कि 'फौजी का आदेश है कि अगले एक घंटे में 5 लाख रुपये भिजवा दो नहीं तो आज दोनों बाप-बेटे में से एक ही घर जाओगे। इसके बाद फोन काट दिया।

जायल SHO सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत ही टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। कॉलर के नंबर ट्रेस कर ओमप्रकाश पुत्र शैतानराम जाट (32) निवासी दुगस्ताऊ को गिरफ्तार कर लिया गया। ओमप्रकाश ने व्यापारी बजाज को फोन कर धमकी देने की बात कबूल कर ली है। फिलहाल उससे इंटरोगेशन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...