पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान:निंबी जोधा से पनीर व लाडनूं से लिया गुलाब जामुन का सैंपल, जांच करेंगे

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार जनवरी से लेकर अब तक जिले में 12 नमूने लिए गए

कलेक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मेहराम महिया के निर्देशानुसार जिले में मकर संक्रांति के पर्व को देखते हुए खाद्य पदार्थों में मिलावट की ज्यादा संभावना होने के कारण शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाया जा रहा है। 4 जनवरी से शुरू हुए इस शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत जिले में विभिन्न व्यापारिक संस्थानों से खाद्य पदार्थों की तेल एवं मसालों के नमूने लिए गए हैं। खाद्य सुरक्षा अधिकारी राजेश जांगिड़ ने बताया कि अभियान के तहत गुरुवार को निंबीजोधा व लाडनूं में कार्रवाई की गई। निंबीजोधा मिठाई की दुकान एवं डेयरी से पनीर का सैंपल तथा लाडनूं के मिष्ठान भंडार से गुलाब जामुन का सैंपल लिया गया।

जिसको जांच के लिए अजमेर लैब में भिजवाया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसी प्रकार लाडनूं शहर के व्यापार संघ के अध्यक्ष सुशील पीपलवा और अन्य पदाधिकारी सुरेश जाजू, रामेश्वर सोनी, महेश टाक, जय प्रकाश सैनी, शुभकरण व मनोज जैन के साथ खाद्य लाइसेंस व रजिस्ट्रेशन बनाने के लिए प्रेरित करने की चर्चा की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें