पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:शेरानी आबाद में एनएच पर बने गड्ढों से रहता है हादसों का डर

नागौर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे संख्या 458 पर जगह-जगह खड्डे पड़ जाने के कारण आए दिन मोटरसाइकिल सवार व अन्य छोटे बड़े वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। अचानक खड्डे में गाड़ियों के गुजरने से हाईवे के पास स्थित मकान मालिक भी परेशानी का सामना कर रहे हैं।

कस्बेवासी लियाकत अली शेरानी, जफर आलम, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद आसिफ, गुलाम मोहम्मद, महबूब खान, मुख्तियार अली, मंसूर अहमद, सुलेमान खान, मोहम्मद रफीक, अब्दुल हफीज सहित आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन यहां पर मोटरसाइकिल सवार हादसे का शिकार हो रहे हैं। कई लोगों ने यहां पर अपनी जान भी गंवा दी है।

पिछले दिनों तेज रफ्तार क्रूजर वाहन ने ट्यूशन से लौट रहे दो बच्चों को अपनी चपेट में लिया था, जिससे एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा बच्चा अभी भी घायल अवस्था में है। ग्रामीणों ने कई बार गड्ढे दुरुस्त करने वह हाईवे की मांग की है मगर इस पर ना तो प्रशासन ध्यान दे रहा है और ना ही हाईवे अथॉरिटी। समय रहते अगर हाईवे पर बने गड्ढों को दुरुस्त नहीं किया गया तो ग्रामीणों ने बताया कि मजबूरन हाईवे पर गति अवरोधक लगाने पड़ेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें