डेगाना कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर जानलेवा हमला:स्कॉर्पियो में रामदेवरा से डेगाना जा रहे थे, कैंपर में आए नकाबपोश बदमाशों ने हॉकी और लाठियों से की मारपीट

नागौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल डेगाना के पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष व पार्षद सीताराम बैंदा। - Dainik Bhaskar
हमले में घायल डेगाना के पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष व पार्षद सीताराम बैंदा।

डेगाना के पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष व पार्षद सीता राम बैंदा की स्कॉर्पियो पर सोमवार रात अज्ञात 8-10 बदमाशों ने नागौर रिंग रोड पर कैंपर गाड़ी से टक्कर मारते हुए अचानक हमला कर दिया। बदमाशों ने बैंदा के साथ हॉकी और लाठियों से जमकर मारपीट की। हमलावरों ने उनकी स्कॉर्पियों में भी जमकर तोड़फोड़ की। हमले में घायल हुए बैंदा बेहोश हो गए। घायल पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष बिन्दा को नागौर के ही मारवाड़ हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अजमेर के JLN हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

हमले में क्षतिग्रस्त हुई स्कॉर्पियो।
हमले में क्षतिग्रस्त हुई स्कॉर्पियो।

पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष सीता राम बैंदा ने बताया कि रविवार सुबह वे और उनके तीन साथी रामदेवरा में बाबा रामदेव मन्दिर में फेरी देने के लिए गए हुए थे। उसके बाद सोमवार शाम को ज्यूं ही रास्ते में नागौर रिंग रोड की मोड़ पर गाड़ी को धीरे किया गया। उसी समय अज्ञात कैम्पर गाड़ी में आए बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमले के पीछे राजनैतिक साजिश हो सकती है।गौरतलब है कि इससे पहले पार्टी के खिलाफ गतिविधियों का आरोप लगा बैंदा को पद से निष्कासित भी किया गया था।

हमले में घायल डेगाना के पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष व पार्षद सीताराम बैंदा पुलिस को जानकारी देते हुए।
हमले में घायल डेगाना के पूर्व कांग्रेस शहर अध्यक्ष व पार्षद सीताराम बैंदा पुलिस को जानकारी देते हुए।