सवाई ने फैंस को भेजी दीवाली की शुभकानाएं:वीडियो शेयर कर बोले- HAPPY DIWALI, नए सॉन्ग 'मौजूद है तू' को प्यार देने के लिए जताया आभार

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट। - Dainik Bhaskar
इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट।

पूरा देश दिवाली सेलिब्रेट कर रहा है। इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट ने भी वीडियो मैसेज शेयर कर अपने फैंस को दिवाली की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नए सॉन्ग 'मौजूद है तू' को जबरदस्त प्यार देने के लिए फैंस को शुक्रिया कहा है।

इंडियन आइडल फेम सवाई ने वीडियो मैसेज शेयर कर कहा कि 'आप सभी दोस्तों को हैप्पी दिवाली। आप सभी ने मुझे बहुत प्यार दिया है और सपोर्ट किया है। आज जो कुछ भी हूं, आप के आशीर्वाद और प्यार की वजह से हूं। आप सभी को सपरिवार दिवाली की शुभकामनाएं। आप सभी खुश रहें... गणी खम्मा और राम राम।

गौरतलब है कि इंडियन आइडल फेम राजस्थान के सवाई भाट के सिंगिंग डेब्यू सॉन्ग 'सांसें' और दूसरे सांग 'ओ सजना' की तरह ही अब उनका तीसरा गाना 'मौजूद है तू मेरी रग-रग में' भी जमकर धूम मचा रहा है। फैंस ने उनके गाने को जबरदस्त प्यार दिया है। रिलीज के बाद से इसे यू-ट्यूब पर अब तक 52 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह टॉप म्यूजिक में भी ट्रेंड कर रहा है। अभी ये 10 वें नंबर पर है। सवाई को फेमस म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया के एलबम 'हिमेश दिल से' के गाने 'मौजूद है तू मेरी रग-रग में'' से तीसरी बार सिंगिंग का मौका मिला।