पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की सख्ती:बाहर शटर, अंदर चल रही दुकानदारी, बोगस ग्राहक भेजा फिर दुकान सीज

नागौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निम्बी जोधा कस्बे में तहसीलदार की टीम ने की कार्रवाई

प्रदेश भर में बढ़ रहे कोविड-19 के मामलों को लेकर राज्य सरकार की गाइडलाइन पालना के लिए रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा लागू कर दिया है। इसके तहत राज्य सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ प्रशासनिक अधिकारी सख्त नजर आ रहे हैं। रेड अलर्ट लागू होने के पश्चात स्थानीय अधिकारी मय पुलिस जाब्ते आम जन में सख्ती का संदेश देने के लिए फ्लैग मार्च भी कर रहे हैं। लेकिन फिर भी कुछ लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ लाडनूं एसडीएम अनिल कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई का दौर प्रारम्भ हो चुका है।

मंगलवार को निम्बी जोधा के सदर बाजार स्थित एक दुकान में शटर बंद कर किराना का सामान बेचा जा रहा था। जिसको सीज कर दिया गया। सदर बाजार स्थित दुकान में दुकान के बाहर दिखावटी ताला लगा रखा था। एसडीएम के निर्देश पर लाडनूं तहसीलदार उमाराम व नायब तहसीलदार कुलदीप भाटी मय पुलिस जाब्ते सदर बाजार पहुंच कर एक बोगस ग्राहक को सामान लेने के लिए भेजा।

इस दौरान सामान देने के लिए बाहर खड़े दुकानदार के साथी ने शटर उठाया तो अधिकारियों ने छापामार कार्रवाई कर दी। दुकान के भीतर करीब आधा दर्जन ग्राहकों को बाहर निकाला गया। दुकान के भीतर काउंटर पर दुकानदार बिना मास्क के ग्राहकों के साथ बैठा मिला। तहसीलदार उमाराम ने दुकानदार को फटकार लगाते हुए आगामी 72 घंटे के लिए दुकान सीज कर दी।
दुकान के बाहर खड़ा व्यक्ति खोलता था शटर
कोविड गाइडलाइंस की पालना का उल्लंघन कर किराना का सामान बेच रहे इस दुकान के भीतर व बाहर दुकानदार के आदमी खड़े रहते थे। दुकान के बाहर खड़ा व्यक्ति ग्राहक को शटर उठा कर दुकान में भेज देता व सामान लेने के बाद वापिस बाहर निकाल देता। लेकिन मंगलवार को स्थानीय प्रशासन के द्वारा भेजे गए बोगस ग्राहक को सामान देते समय सारी पोल खुल गई। टीम ने बताया कि ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी हरेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें